Sariya Cement Price: भयंकर सस्ता हुए सरिया सीमेंट के रेट, जानिए ताजा दाम

Sariya Cement Price: sariya price today 2024 | sariya ka rate kya hai | sand price today 2024 | वर्तमान समय में हर चीज के दाम सीधे आसमान को छू रहे हैं। ऐसे में अगर सबसे ज्यादा परिवारों का सामना करना पड़ रहा है तो वह सिर्फ मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए। आज हम खबर में सरिया और सीमेंट के ताजा दामों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। गर्मियों का सीजन शुरू हो गया है ऐसे में लोग बजट ना होने के कारण रूके हुये भवन निर्माण का कार्य अब शुरू कर रहे हैं। ऐसे में उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर निकलकर सामने आयी है, क्योकि सरिया और सीमेंट के दामों में काफी गिरावट देखने को मिली है। सरिया के प्रति टन पर कुछ रूपये की कटौती हुई है, जबकि इसी प्रकार सीमेंट के दाम भी कुछ रूपये घटे हैं। आइए जानते हैं सरिया और सीमेंट के ताजा दामों के बारे में डिटेल्स अनुसार।

Sariya Cement Price: सरिया-सीमेंट के दामों में आयी इतनी गिरावट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि गर्मी का मौसम शुरू होते ही सरिया और सीमेंट के दामों में कुछ हद तक बड़ी राहत देखने को मिली है। सरिया के ताजा दामों के बारे में बता दे तो सरिया का रेट अभी प्रति टन 70 हजार रूपये के पार पहुंच गया है, जो पहले इससे ज्यादा था, जबकि सीमेंट के दामों के बारे में अवगत करा दे कि इसके दाम प्रति बोरी 400 रूपये से ज्यादा अभी चल रहे हैं, बल्कि इससे पहले काफी ज्यादा थे।

Sariya Cement Price: सुनहरा है ये मौका घर बनाने के लिए

ऐसे लोग जो अपने सपनों का घर निर्माण करवाना चाहते हैं उनके लिए यह बहुत ही खुशखबरी निकलकर सामने आयी है। क्योकि अभी जो सरिया और सीमेंट के दामों में इतनी गिरावट देखने को मिली है, इससे पहले नही मिली है। ऐसे में उन लोगों को ज्यादा ही फायदा होगा, जो अपने घर का निर्माण वर्तमान समय में करवाना चाहते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V26 Pro 5G Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment