Singar Adnan Sami News: अदनान सामी ने अपने पूर्व देश की स्थापना की आलोचना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाला नोट लिखा

Singar Adnan Sami News: Adnan Sami News| Adnan Sami Latest News| Adnan Sami News 2022| गायक अदनान सामी ने अपनी पाकिस्तानी नागरिकता त्याग दी और 2016 में भारत के नागरिक बन गए। अब सामी ने अपने पूर्व देश की स्थापना की आलोचना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाला नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मुझे पाकिस्तान से इतनी नफरत क्यों है? कड़वा सच यह है कि पाकिस्तान के लोगों के प्रति मेरे मन में बिल्कुल भी नफरत नहीं है, जो मेरे लिए अच्छे रहे हैं।

Singar Adnan Sami News

मैं उन सभी से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं। हालांकि वहां की संस्थाओं से मुझे बहुत दिक्कतें हैं। जो लोग मुझे वास्तव में जानते हैं, वे यह भी जानेंगे कि उस प्रतिष्ठान ने मेरे साथ कई वर्षों तक क्या किया, जो अंततः मेरे लिए पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया। मैं इस सब पर कई सालों से चुप हूं, लेकिन सभी को बताने के लिए सही समय चुनूंगा। अदनान की इस पोस्ट ने सभी को उत्सुक कर दिया है।

Singar Adnan Sami News: अदनान की पोस्ट ने सभी को उत्सुक कर दिया

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वास्तव में क्या हुआ था? सच्चाई जानने के लिए आपके लिए इंतजार नहीं कर सकता। आप सोच भी नहीं सकते कि हम आपसे कितना प्यार करते हैं सर। काश आप यहां पाकिस्तान में होते, अपने बेटे अजान के साथ काम करते और हर जगह एक साथ संगीत कार्यक्रम करते। मुझे यकीन है कि कुछ बहुत गंभीर मुद्दा रहा होगा जिसने आपको पाकिस्तान छोड़ने के लिए मजबूर किया। लेकिन हमेशा याद रखें, यहां आपके सच्चे प्रशंसक हैं, जो आपसे बहुत प्यार करते हैं और शुरू से ही आपका संगीत सुनते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक –

Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here

इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment