Lava Yuva 5G: 10 हजार से भी कम कीमत में Lava ने लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी

Lava Yuva 5G: Lava Yuva 5G Price| Lava Yuva 5G Lunch| अगर आप भी एक नया दमदार स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और जिसका बजट भी काफी कम हो, तो अभी हाल ही में लावा कंपनी ने सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अगर ऐसे में आपका बजट काफी कम है तो लावा का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन आपके सपनों को पूरा करेगा। देशी स्मार्टफोन कंपनी लावा एक बेहतरीन फीचर्स के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। कंपनी ने अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन में कई प्रकार के फीचर्स को शामिल किया है। फोन की सबसे अच्छी खासियत है कि इसमें आपको कैमरा काफी तगड़ा दिया गया है। जो दमदार फोटोग्राफी करेगा। स्मार्टफोन में रैम और बैटरी बैकअप भी दमदार है। तो आइए जानते हैं डिटेल्स से।

Lava Yuva 5G: क्या हैं फोन में स्पेसिफिकेशन्स?

लावा कंपनी ने अपने इस दमदार स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया है। जो एचडी प्लस रेज्योलूशन, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट व कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। फोन में सेंटर पंच होल नॉच दिया गया है। स्मार्टफोन की खासियत यह भी है कि ये UniSoc T750 पर काम करता है। फोन में आपको 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज तक का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही इसमें स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। फोन को कंपनी ने एन्ड्रॉयड 13 के साथ लॉन्च किया है। साथ ही लावा के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस मिलता है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया है। जो 18 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Lava Yuva 5G: लावा स्मार्टफोन की कीमत

लावा कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन में दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया गया है। दोनों ही वेरिएंट 10 हजार रूपये से कम कीमत पर आ रहे हैं। लावा का पहला वेरिएंट 9,499 रूपये की कीमत में आ रहा है। वहीं दूसरा वेरिएंट 9,999 में आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Lava Yuva 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment