OnePlus 11R 5G Price: आपके बजट में फिट होकर आया OnePlus का शानदार 5G स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 10 हजार रूपये, आज ही बुक करें

OnePlus 11R 5G Price: वनप्लस कंपनी एक जानी मानी तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। बीते जनवरी माह में वनप्लस ने अपना 12R सीरीज वाला नया स्मार्टफोन जारी किया था। जो ग्लोबल मार्केट में खूब चला। अब कंपनी का यह मानना है कि जो पुरानी सीरीज 11R की है उसे सस्ते दामों पर निकाला जाए। इसलिए वनप्लस कंपनी अपना OnePlus 11R 5G Price स्मार्टफोन काफी सस्ते दामों पर बेच रही है। अगर आप भी वनप्लस कंपनी का एक जानदार स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आप किसी भी प्रकार की देरी ना करें और जल्द से जल्द इस अवसर का लाभ उठाकर स्मार्टफोन बुक कर दें। क्योकि वनप्लस के इस स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर सभी फीचर्स काफी जानदार मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

OnePlus 11R 5G Price के स्पेसिफिकेशन

वनप्लस कंपनी के 11आर स्मार्टफोन में आपको अनेकों प्रकार के दमदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। फोन में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ ही 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 सिस्टम पर बहुत ही तेजी तरह से कार्य करता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 नामक तेज प्रोसेसर शामिल किया गया है।

OnePlus 11R 5G Price कैमरा और बैटरी

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में काफी दमदार फीचर्स वाला कैमरा रखा गया है। जिससे की आपको स्पष्ट फोटो को खींचने में मदद मिलेगी। फोन में 50 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल एवं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल बड़ी बैटरी का भी विशेष तौर पर ध्यान रखा गया है।

OnePlus 11R 5G Price पर मिल रहा ये डिस्काउंट ऑफर्स

वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम और 128जीबी स्टारेज दिया गया है। जिसकी कीमत 33,999 रूपये है। लेकिन इस फोन को अगर आप अमेजन पर खरीदते हैं तो आपको इस पर 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी। जिससे यह स्मार्टफोन 29,999 रूपये में आपको मिल जाएगा। अगर आप इस पर किसी बैंक ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,000 रूपये और बच जाएंगे।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 11R 5G Price

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment