POCO F6 5G: 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले पोको स्मार्टफोन में गजब के फीचर्स, मिल रहा इतने हजार का डिस्काउंट

POCO F6 5G: POCO Price| POCO F6 review| पोको का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। जिसकी पहली सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। पोको के POCO F6 5G स्मार्टफोन की पहली सेल 29 मई को शुरू हो चुकी है। अगर आप भी एक बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल जारी है। पोको का यह स्मार्टफोन तीन कॉन्फिग्रेशन के साथ लॉन्च हुआ है जिस पर कई हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। पोको के इस स्मार्टफोन पर आपको आकर्षक फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। पोको ब्रांड का यह फोन मिड-रेंज के साथ आया है। कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन को 29,999 रूपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इसे डिटेल्स अनुसार।

POCO F6 5G: पोको स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन

पोको कंपनी का यह स्मार्टफोन Qualcommn Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आया है। अगर आप भी एक तगड़े फीचर्स के साथ कोई भी फोन खरीदना चाहते हैं तो यह बहुत ही अच्छा फोन आया है। ब्रांड के इस हैंडसेट में आपको 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज, 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज, 12जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एन्ड्रॉयड 14 पर काम करता है। फोन में 6.67 इंच के एमोलेड डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है।

POCO F6 5G: पोको स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप व कैमरा सेटअप

पोको के इस धांसू स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलता है। साथ ही 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा इसमें दिया गया है। जो बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए है। फोन की डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 5000एमएएच की बैटरी दी गई है जो 90 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – POCO F6 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment