UP News: हैवान पत्नी ने पति को पहले नशीला पदार्थ खिलाया, इसके बाद क्रिकेट बैट से ताबड़तोड़ किया हमला

UP News: पत्नी के लिए पति परमेश्वर होता है, पति के लिए पत्नी जाने कितने व्रत त्यौहार रखती है कि उसका पति हमेशा सलामत रहे। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से पत्नी की एक ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। जिसके तहत पत्नी ने पहले पति को नशीला पदार्थ खिलाया इसके बाद उसके करंट लगाया और फिर क्रिकेट वैट से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। अक्सर घटनाएं हर जगह से ऐसी आती है कि पति और उसके ससुरालीजन पत्नी का शोषण कर रहे है और मारपीट करते हैं। लेकिन यहां उल्टा मामला ऐसा है कि पति और ससुरालीजन यह आरोप लगा रहे हैं कि पत्नी उसका और परिजनों को परेशान कर रही है। घटना की जानकारी पीड़ित पति ने पुलिस को दी। जिसके आधार पर पुलिस ने पत्नी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

UP News: पीड़ित पति की 2007 में हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी अन्तर्गत ग्राम उजागरपुर निवासी प्रदीप पुत्र रामपाल सिंह ने शिकायत में बताया है कि उसकी शादी वर्ष 2007 में बेवी पुत्र दीवान सिंह निवासी शामपुर थाना विधूना जिला औरेया के साथ हुई थी। आरोप लगाया कि उसकी पत्नी काफी समय से उसे परेशान कर रही है और मारपीट करती है। उसे पहले पत्नी ने नशीला पदार्थ खिलाया इसके बाद क्रिकेट वैट से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया जिससे वह घायल हो गया।

UP News: पुत्र व साल पर किया जानलेवा हमला

पत्नी ने पुलिस को दिये शिकायती पत्र में बताया कि उसकी पत्नी ने पहले तो उस पर हमला किया जिससे वह घायल हो गया। साथ ही उसकी पत्नी ने पुत्र और सास पर भी जानलेवा हमला किया। किसी कारणवश वह बच गये। हालांकि पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर हैवान पत्नी के विरूद्ध थाना में मामला पंजीकृत कर लिया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A57e Neo

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment