Vivo T2 Pro 5G: iPhone की हवा ढीली करेगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, दमदार फोटू के साथ जानिए कीमत

Vivo T2 Pro 5G: vivo t2 pro 5g price| vivo t2 pro 5g specs| वीवो ने अभी हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। वीवो का यह नया स्मार्टफोन वाकई में बहुत ही जानदार है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसमें तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है। साथ ही यह स्मार्टफोन कुछ ज्यादा महंगा भी नही है। वीवो Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए तैयार भी हो गया है। वीवो के इस स्मार्टफोन का मॉडल भी काफी जानदार है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। साथ ही इसकी रैम भी काफी जानदार है। जिससे की आप काफी ज्यादा स्टोरेज स्थापित कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Vivo T2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

वीवो T2 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। फोन में 6.78 इंच का FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर्स भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5जी के लिए बेहतर ढंग से सपोर्ट करता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर रखा गया है। साथ ही इसमें 8जीबी रैम और 8जीबी वर्चुअल रैम भी है। इसमें 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित FuntouchOS पर कार्य करता है।

Vivo T2 Pro 5G की कीमत

वीवो कंपनी का Vivo T2 Pro 5G दो अलग प्रकार के वेरिएंट में आता है। प्रथम संस्करण में आपको 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलेगी। दूसरे में आपको 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज मिलेगी। इन वर्जनों की कीमत सामान्यता 23,999 रूपये और 24,999 रूपये है। इसमें आपको दो आकर्षक कलर मिलेंगे जिसमें न्यू मून ब्लैक और डयून गोल्ड कलर। जबकि इस स्मार्टफोन पर अभी फ्लिपकार्ट द्वारा 2,000 रूपये की विशेष छूट कूपन के साथ दी जा रही है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo T2 Pro 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment