UP News 2022: बुन्देलखण्ड विकास सेना ने आगामी नगरपालिका चुनाव के लिए बिगुल फूंका

UP News 2022: UP News 2022| Lalitpur Latest News| Lalitpur News Update| Bundelkhand News Update| Jhansi News| ललितपुर में एक स्थानीय विवाह घर में बुवि. सेना का एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन वरिष्ठ समाजसेवी बाबा काशीराम साहू की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस मौके पर शहर के तमाम बुद्धिजीवी, समाजसेवी, व्यापारी, श्रेष्ठीजन, स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारी, शायर, कवि आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। सम्मेलन में सामान्य सीट घोषित होने की दशा में बु.वि. सेना प्रमुख हरीश कपूर टीटू को सर्वसम्मति से समान्य सीट होने की दशा में नगरपालिका अध्यक्ष उम्मीदवार घोषित करने का प्रस्ताव प्रसिद्ध सिने निर्देशक राम बुन्देला ने पारित किया। जिस पर उपस्थित सभी जनों ने हाथ उठाकर प्रस्ताव का सर्वसम्मति से समर्थन किया।

वक्ताओं ने कहा कि पिछले तीस वर्षों से अधिक समय से जनसेवा में समर्पित बुन्देलखण्ड प्रान्त निर्माण के लिए संघर्षशील, नगर को सुन्दर, स्वच्छ व सुविधा सम्पन्न बनाने का विजन रखने वाले हरीश कपूर टीटू पर संगठन ने भारी दबाब बनाया कि आगामी नगरपालिका चुनाव में कर्मयोगी उम्मीदवार की आवश्यकता है, जो ईमानदार, कर्मठ, संघर्षशील और नगर के विकास के लिए व्यापक दृष्टिकोण रखता हो, ऐसा व्यक्ति हरीश कपूर टीटू ही नजर आ रहा है।

UP News 2022: विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में बु.वि. सेना प्रमुख टीटू कपूर को नगरपालिका अध्यक्ष उम्मीदवार बनाये जाने का सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित

सम्मेलन के दौरान भारी उत्साह और जोश के बीच बु.वि. सेना के जिला कमांडेन्ट सुधेश नायक ने घोषणा की कि यदि विकास सेना प्रमुख हरीश कपूर टीटू सामान्य सीट होने की दशा में नगरपालिका अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नहीं बनेंगे तो वह उनके घर के सामने आत्मदाह कर लेंगे। वहीं दूसरी ओर कौमी एकता समिति के संरक्षक परवेज पठान ने भी ऐलान किया कि अन्यथा की स्थिति में सैकड़ों की संख्या में हमारे सदस्य उनके आवास पर सत्याग्रह करेंगे। सभागार में समय समय पर जय जय बुन्देलखण्ड के नारे भी लगते रहे।

UP News 2022: कार्यकर्ता सम्मेलन यह रहे उपस्थित

कार्यकर्ता सम्मेलन को वरिष्ठ समाजसेवी बाबा काशीराम साहू, लक्ष्मीनारायण विश्वकर्मा, महेन्द्र अग्निहोत्री, सन्मति सराफ, परवेज पठान सुधेश नायक आदि ने संबोधित करते ललितपुर नगर के विकास के टीटू कपूर को उम्मीदवार बनाये जाने को परम आवश्यक बताया। अन्त में बु.वि. सेना प्रमुख हरीश कपूर टीटू ने संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी स्नेहीजनों की भावनाओं की हम कद्र करते है तथा अनुकूल परिस्थिति होने पर सामान्य सीट होने पर ललितपुर शहर की जनता की सेवा के लिए जरूर चुनाव लड़ेगें।  

 

Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here

इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment