Vivo Nex Dual 5G Smartphone: 5G की दुनिया में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Vivo का लल्लनटॉप स्मार्टफोन! 16GB रैम और 512GB स्टोरेज, जानिए फीचर्स

Vivo Nex Dual 5G Smartphone: Vivo Nex Dual 5G Smartphone Price| Vivo Nex Dual 5G Review| वीवो एक विश्वास से भरपूर तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल मिली है। ग्लोबल मार्केट में वीवो कंपनी का अलग ही तरह से डंका बोलता है। अगर आप भी वीवो कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स के स्मार्टफोन को खरीदना पसंद करते हैं जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी बेमिसाल है। तो हम आपको वीवो के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo Nex Dual 5G Smartphone है। वीवो कंपनी ने इस नये नवेले स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स दिये हैं। फोन में फर्राटेदार रैम और बड़ी क्षमता वाला स्टोरेज मिल रहा है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Vivo Nex Dual 5G Smartphone: स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

वीवो कंपनी के इस धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जिक्र किया जाए तो इसमे आपको 6.9 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिल रहा है। इसी के साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन देखने को मिल रहा है। यह फोन 5जी कनेक्टविटी के साथ लॉन्च हुआ है। स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको MediaTek Dimensity 9000 का प्रोसेसर मिल रहा है।

Vivo Nex Dual 5G Smartphone: फोटोशूट मिल रहा कैमरा

वीवो कंपनी हमेशा से ही अच्छी क्वालिटी के साथ कैमरा फीचर्स पर ज्यादा ध्यान देती है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का कैमरा, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा एवं 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें दिया गया है। जिससे की आप गजब की फोटोग्राफी कर सकते हैं।

Vivo Nex Dual 5G Smartphone: जबरदस्त है रैम और पॉवरफुल बैटरी

वीवो कंपनी ने अपने इस धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी का विशेष तौर पर ज्यादा ध्यान दिया है। वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको 16जीबी रैम के साथ ही 512जीबी का बड़ा इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। जिसमेें आप अपनी सहूलियत के हिसाब से ज्यादा से ज्यादा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। वीवो के इस स्मार्टफोन में पॉवरफुल 5000एमएएच का बैटरी बैकअप मिल रहा है। साथ में 80 वॉट का फास्ट चार्जर भी इसमें दिया गया है, जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज रखने की क्षमता रखता है।

सिर्फ इतनी होगी तगड़े स्मार्टफोन की कीमत

अब वीवो कंपनी के इस तगड़े स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जरा सा जिक्र किया जाए तो वीवो ने जो यह स्मार्टफोन निकाला है इसकी कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं रहेगी। फोन की प्राइज मात्र 1.5 लाख के आसपास रहेगीं। क्योकि यह वीवो का सबसे अच्छा और तगड़ा स्मार्टफोन अभी तक के रिकॉर्ड में आया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Nex Dual 5G Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment