Vivo T3 Specs: महफिलों को लूटने आया Vivo का सतरंगी स्मार्टफोन, 8GB RAM और 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स

Vivo T3 Specs: वीवो एक चायनीज स्मार्टफोन निर्माता तकनीकि कंपनी है। वीवो ने रिकॉर्ड स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। वीवो के सभी सीरीज वाले फोन को ग्राहकों ने बडे़ ही दिली तमन्ना से पसंद किये हैं। वीवो में फीचर्स कुछ अलग ही तरह के मिल जाते हैं। ग्लोबल मार्केट में वीवो का एक तरफा डंका बोलता है। ऐसे ही वीवो के दमदार फीचर्स वाले नये स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo T3 Specs है। वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको फर्राटेदार रैम मिल रही है। साथ में कैमरा भी अच्छे फीचर्स वाला शामिल किया गया है। स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप भी काफी लम्बे समय तक चलने वाला दिया गया है। आइए जानते हैं वीवो के इस स्मार्टफोन के बारे में।

वीवो स्मार्टफोन में शामिल फीचर्स

Vivo T3 का हाल ही में भारत में आधिकारिक तौर पर अनावरण किया गया था। यह स्मार्टफोन डाइमेंशन प्रोसेसर और सोनी IMX882 सेंसर के साथ एक शानदार प्राइमरी कैमरे से लैस है। विवो T3 मूल रूप से नए बैक डिज़ाइन के साथ iQOO Z9 जैसा ही है. बैटरी क्षमता और कनेक्टिविटी सहित बाकी सब कुछ समान है। Vivo T3 दो रंगों में उपलब्ध है. कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल फ्लेक। Vivo T3 Specs विवो T3 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच AMOLED प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 120Hz रिफ्रेश रेट है। प्रोसेसर विभाग के संबंध में, वीवो मशीन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट से शक्ति लेती है। वीवो स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB/256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज क्षमता को 256GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडीएक्ससी कार्ड स्लॉट है।

दमदार रैम और फोटोशूट कैमरा

यह उपकरण एक विशाल 5000mAh ऊर्जा बॉक्स के साथ रोशनी चालू रखता है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी विभाग के संबंध में, वीवो हैंडसेट सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में सिंगल 16MP सेंसर प्रदान करता है। पीछे की ओर घूमते हुए, विवो T3 कैमरे में एक डुअल सेंसर सेटअप है, जिसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर है। वीवो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में नवीनतम एंड्रॉइड 14-आधारित फनटच 14 पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo T3 Specs

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment