Vivo V27 Neo: iPhone की बिजली गुल करने आया Vivo का तूफानी स्मार्टफोन! फीचर्स ऐसे की लुटा बैंठी लड़कियां दिल

Vivo V27 Neo: वीवो कंपनी एक जानी और पहचानी स्मार्टफोन की दुनिया में काफी कददावर कंपनी है। वीवो कंपनी अभी तक के रिकॉर्ड में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती चली आयी है। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन के लोग बड़े ही मुरीद हैं। ग्लोबल मार्केट में तो वीवो का सिक्का बोलता है। ऐसे ही वीवो के धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मुहैया करा रहे हैं जिसका नाम Vivo V27 Neo है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में धांकड़ फीचर्स क्वालिटी शामिल है। स्मार्टफोन में काफी दूरी से फोटो को साफ खींचने वाला कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ ही इसमें रैम और बैटरी भी दमदार किस्म की है। कुल मिलाकर वीवो का यह स्मार्टफोन फीचर्स मामले में शानदार है। iPhone की बिजली गुल करने आया Vivo का तूफानी स्मार्टफोन! फीचर्स ऐसे की लुटा बैंठी लड़कियां दिल। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V27 Neo: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये दमदार फीचर्स

स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा कोर डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच डिस्प्ले दिया है।

Vivo V27 Neo: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

आइए Vivo V27 स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर और फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। वीवो का जबरदस्त स्मार्टफोन 30000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यह स्मार्टफोन Vivo V27 है, जो 50MP के पप्राइमरी कैमरा, 8GB रैम और 66W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। ये भी बता दें कि ये स्मार्टफोन अभी हाल ही में लॉन्च हुआ है।  

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V27 Neo

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment