Vivo V28 5G Smartphone: Samsung के छक्के छुड़ाने आ गया Vivo 5G स्मार्टफोन, इसमें है 5000mAh बैटरी पॉवर, जानिए फीचर्स

Vivo V28 5G Smartphone: Vivo V28 5G Price| Vivo V28 review| तकनीकि के मामले में वीवो कंपनी का कोई जबाव ही नही है। वीवो एक अच्छे ब्राण्ड वाली काफी पुरानी स्मार्टफोन निर्माता से जुड़ी फीचर्स कंपनी है। वीवो ने अनेकों सीरीज वाले काफी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से इस्तेमाल भी किए है। वीवो ने ऐसा ही मार्केट में धमाल मचा देने वाला फोन उतारा है जिसका नाम Vivo V28 5G Smartphone। वीवो के इस तगड़े फोन में अनेकों प्रकार के धांसू फीचर्स शामिल है। फोन में आपको दमदार क्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है। साथ में बैटरी पॉवर भी काफी तगड़ी है। इसी के साथ ही इसमें रैम स्टोरेज भी काफी बढ़िया दी गई है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Vivo V28 5G Smartphone: वीवो स्मार्टफोन में शामिल स्पेसिफिकेशन

वीवो फोन की आज के समय में खूब मांग चल रही है। फोन में आपको 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसके प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपडैगन 6 जेन-1 का तगड़ा सर्पोटेबिल प्रोसेसर दिया है। इसी प्रकार इसकी रैम की अगर बात की जाए तो इसें 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Vivo V28 5G Smartphone: हैंडसेट में शामिल तगड़ा कैमरा

वीवो के इस धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन की अगर कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल किया गया है। जो गजब की फोटोग्राफी निकालता है।

स्मार्टफोन में है पॉवरफुल बैटरी बैकअप

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में बैटरी भी काफी लम्बे समय तक बैकअप देने वाली दी गई है। फोन में आपको 5000एमएएच की पॉवरफुल बैटरी दी गई है साथ में 80 वॉट का फास्ट चार्जर भी है। जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V28 5G Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment