Vivo V29e 5G features: 50MP सेल्फी कैमरा के साथ धमाल मचाने आया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Vivo V29e 5G features: Vivo V29e 5G specifications| Vivo V29e 5G price| Vivo V29e 5G review| वीवो एक बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। तकनीकि के क्षेत्र में वीवो का एक तरफ डंका बोलता है। ग्लोबल मार्केट में वीवो कंपनी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अभी तक के रिकॉर्ड में वीवो ने जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में अच्छी खासी फीचर्स क्वालिटी मिली है। ऐसे ही वीवो कंपनी के धमाकेदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo V29e 5G  है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको अच्छी क्वालिटी वाला फोकस कैमरा मिल रहा है। फोन में रैम भी काफी अच्छी क्वालिटी से भरपूर दी गई है। इसका बैटरी बैकअप भी काफी तगड़ा दिया हुआ है। कुल मिलाकर फीचर्स मामले में वीवो अच्छी परफार्मेंस कर रहा है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Vivo V29e 5G features: स्मार्टफोन में है ये फीचर्स क्वालिटी

वीवो कंपनी हमेशा से ही अच्छे फीचर्स वाले फोन लॉन्च करती चली आ रही है। अभी तक के रिकॉर्ड में वीवो ने जितने भी फोन निकाले हैं सभी अच्छे निकले हैं। वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस कर्व्ड डिस्प्ले दिया हुआ है। फोन में 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट शामिल है। स्मार्टफोन में क्वालकॉलम स्नैपड्रेगन 695 का प्रोसेसर भी शामिल किया गया है। वीवो का यह क्वालिटी के मामले में काफी दमदार फोन है।

Vivo V29e 5G features: धांसू दिया गया है कैमरा

वीवो ने अपने इस नए नवेले स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी का विशेष तौर पर अच्छी तरह से ध्यान दिया है। फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा है। फोटोग्राफी के हिसाब से वीवो कंपनी का यह स्मार्टफोन काफी तगड़ा साबित हुआ है।

दमदार रैम और पॉवरफुल है बैटरी बैकअप

वीवो कंपनी ने अपने इस दमदार क्वालिटी वाले स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी का भी अच्छी तरह से विशेष ध्यान रखा है फोन में आपको 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। जो स्मार्टफोन की डाटा सुरक्षित क्षमता को सक्रिय रखता है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में बता दे तो इसमें आपको 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप देखने को मिल रहा है। जो लम्बे समय तक फोन को पॉवर देता है। इसी के साथ फोन में फास्ट चार्जर 44 वॉट का चार्जर भी है जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V29e 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment