Vivo V30 Lite 5G: सुंदरियों के दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का चमचमाता 5G स्मार्टफोन, शक्तिशाली बैटरी के साथ मिल रही जबरदस्त रैम, जानिए फीचर्स

Vivo V30 Lite 5G: vivo v29 lite 5g specs| vivo v29 lite 5g new| vivo v29 lite 5g review| वीवो कंपनी अपनी शानदार फीचर्स क्वालिटी के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। वीवो कंपनी एक ऐसी कंपनी है जिसने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा शौक से पसंद किये हैं। आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जो आने वाले समय में धूम मचाने आ रहा है। इसका नाम Vivo V30 Lite 5G है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में हर प्रकार से फीचर्स क्वालिटी दमदार है। स्मार्टफोन में शक्तिशाली बैटरी बैकअप शामिल है। इसी प्रकार रैम भी काफी फास्ट गति वाली दी गई है। सुंदरियों के दिलों पर राज करने आ रहा Vivo का चमचमाता 5G स्मार्टफोन, शक्तिशाली बैटरी के साथ मिल रही जबरदस्त रैम, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V30 Lite 5G: वीवो स्मार्टफोन में मिल रही ये फीचर्स क्वालिटी

वीवो कंपनी के इस आने वाले नए स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो इसमें दमदार किस्म के फीचर्स दिये गये हैं। स्मार्टफोन में 8GB RAM के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसी प्रकार थोड़े और महंगे में 12GB RAM के साथ ही 256GB का इंटरनल स्टोरेज है। फोन में 4700mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ ही 44W का फास्ट चार्जर भी शामिल है। कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल बैंड वाई-फाई, एनएफसी, ब्लूटूथ और टाइप-सी चार्जिंग है।

Vivo V30 Lite 5G: तगड़े कैमरा के साथ एचडी है डिस्प्ले

वीवो कंपनी के फोन की जितनी भी तारीफ ज्यादा की जाए उतनी कम है, क्योकि क्वालिटी के मामले में ये स्मार्टफोन काफी उच्च स्थान हासिल करने वाला है। स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का सेकेंडरी सेंसर कैमरा है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 695 टाइप का प्रोसेसर भी दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V30 Lite 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment