Vivo X90: गर्दा उड़ाने आ गया Vivo का ये सतरंगी स्मार्टफोन, 48MP कैमरा और 256GB का विशाल स्टोरेज, जानिए फीचर्स

Vivo X90: Vivo X90 Price| Vivo X90 Review| Vivo X90 2024| वीवो कंपनी एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वीवो के स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में खूब चर्चाओं में बने हुये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो वीवो का जलबा ही कुछ अलग तरह से कायम है। वीवो के स्मार्टफोन जैसे ही मोबाइल मार्केट में लॉन्च होते हैं ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। अगर आपका भी मन एक अच्छी क्वालिटी वाले वीवो स्मार्टफोन को खरीदने का बन रहा है तो हम आपको वीवो के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन से रूबरू करा रहे हैं जिसका नाम Vivo X90 है। वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का दमदार क्वालिटी वाला कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ ही इसमें 256जीबी का बड़ा स्टोरेज भी मिल रहा है। आइए जानते हैं वीवो के इस स्मार्टफोन की खासियतें के बारे में।

Vivo X90: तगड़े मिल रहे वीवो में फीचर्स

वीवो कंपनी फीचर्स क्वालिटी के मामले में हमेशा से ही आगे रही है। वीवो के स्मार्टफोन ग्राहकों ने खूब पसंद किये हैं। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको दमदार क्वालिटी वाला 6.78 इंच का डिस्प्ले ऑप्सन मिल रहा है। इसी के साथ इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। इसकी डिस्प्ले 1260X2800 पिक्सल की दी गई है। स्मार्टफोन में आपको MediaTek MT6985 Dimensity 9200 Octa Core स्तर का बड़ा प्रोसेसर मिल रहा है।

Vivo X90: धांसू मिल रही रैम और कैमरा

वीवो कंपनी फीचर्स क्वालिटी के लिए हमेशा से ही चर्चाओं में बनी रहती है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की रैम का जिक्र किया जाए तो इसमें आपको 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसके दूसरे वेरिएंट में 8जीबी रैम मिल रही है। स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, इसमें 12 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी शामिल है।

पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी

वीवो कंपनी हमेशा ही पॉवरफुल बैटरी वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप काफी अच्छे स्तर का होता है। स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता के बारे में अगर बात करें तो इसमें आपको 4810एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसमें फास्ट क्वालिटी वाला चार्जर भी शामिल है, जो फोन को मिनटों मे फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन आप मिड बजट में 61,999 रूपये में खरीद सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo X90

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment