Vivo X90 Series Specs: चिलमिलाते सतरंगी फीचर्स से भरपूर Vivo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Vivo X90 Series Specs: Vivo Smartphone 2023| Vivo Mobile Update| वीवो कंपनी का मोबाइल के क्षेत्र में एक बड़ा ही नाम है। वीवो कंपनी तकनीकि से भरी पड़ी हुई है। वीवो कंपनी ने अपने कम समय के कार्यकाल में बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वीवो कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने मन से पसंद किये हैं। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन की खास बात ये रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स मिल जाते हैं। वीवो कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च होता है ग्राहको की दौड़ सी लग जाती है। ऐसे ही वीवो कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo X90 Series Specs है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी काफी अच्छा खासा मिल रहा है। चिलमिलाते सतरंगी फीचर्स से भरपूर Vivo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo X90 Series Specs: वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

वीवो एक्स90 सीरीज के भारत में लॉन्च की तारीख की आधिकारिक तौर पर फर्म द्वारा घोषणा कर दी गई है। फोन पहले से ही दुनिया भर में और चीनी डेब्यू कर रहे हैं, इसलिए चश्मा और डिजाइन अच्छी तरह से जाना जाता है। X-सीरीज़ कंपनी का सबसे प्रीमियम पोर्टफोलियो है, जिसमें टॉप-टियर स्पेक्स हैं। डिस्प्ले की बात करें तो, वीवो एक्स90 प्रो में 1260 x 2800 पिक्सल के साथ 6.78 इंच का एमोलेड है। हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, HDR10+ और 300Hz टच सैंपलिंग रेट है। MediaTek Dimensity 9200 प्रोसेसर मानक Vivo X90 और Vivo X90 Pro को भी शक्ति प्रदान करता है।

Vivo X90 Series Specs: तगड़ी मिल रही वीवो के स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स

स्टोरेज के लिए, वीवो एक्स90 सीरीज में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। हालांकि, एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए कोई जगह नहीं है। वीवो एक्स90 और वीवो एक्स90 प्रो हैंडसेट में अंतर है। फोटोग्राफी विभाग के बारे में, विवो X90 कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 12MP टेलीफोटो + 12MP अल्ट्रावाइड शामिल है। इस बीच, वीवो एक्स90 प्रो कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 50एमपी प्राइमरी लेंस + 50एमपी टेलीफोटो + 12एमपी अल्ट्रावाइड स्नैपर है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए वीवो एक्स90 और वीवो एक्स90 प्रो हैंडसेट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। बैटरी के लिहाज से, वीवो एक्स90 डिवाइस में 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4810mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment