Vivo Y100i: जमाने को दिखाने आया Vivo का धांकड़ Smartphone! 50MP कैमरा और 5000mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Vivo Y100i: वीवो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक तरह से अलग ही पहचान बनाने वाली कंपनियों में से एक है। वीवो ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी हुई है। आज हम वीवो के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo Y100i है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी कुछ अलग ही प्रकार की दी गई है। स्मार्टफोन में बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी वाला कैमरा शामिल है। फोन में रैम भी काफी स्पीड से भरपूर दी गई है, जो स्मार्टफोन की तीव्र गति को बढ़ाये रखने में काफी मददगार है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल तौर का बैटरी बैकअप भी दिया गया है। आइए जानें स्मार्टफोन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी आगे।

Vivo Y100i: स्मार्टफोन में तगड़ा मिल रहा कैमरा

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है, क्योकि स्मार्टफोन काफी क्वालिटी से भरपूर है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो दूर से फोटो को अच्छी क्वालिटी में खींचने की क्षमता रखता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया जो शानदार सेल्फी लेने के लिए माहिर है। इसी प्रकार 2 मेगापिक्सल का एक और कैमरा सपोर्ट के लिए शामिल है। फोन में 6.64 इंच की फुल एचडी एलसीडी स्क्रीन वाली डिस्प्ले मिल रही है। जो वीडियोग्राफी और फोटो गैलरी देखने के लिए काफी शानदार है।

Vivo Y100i: पॉवरफुल है बैटरी बैकअप व दमदार प्रोसेसर

वीवो के इस दमदार स्मार्टफोन के अगर बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया हुआ है। साथ में ही 44 वॉट का फास्ट चार्जर भी शामिल है, जोकि फोन को कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर शामिल है। जो स्मार्टफोन की गति को बराबर बढ़ाये रखने में सहायक है। साफ्टवेयर के लिहाज से वीवो का यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित ओरिजिन-ओएस 3 के साथ आता है।

Vivo Y100i: इस कीमत पर खरीदा जा सकता है स्मार्टफोन

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की एक नजर कीमत के बारे में अगर बात करें तो स्मार्टफोन 18,758 रूपये की कीमत पर आसानी से खरीदा जा सकता है। यानि स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी इतनी बढ़िया है कि इसकी प्राइस कुछ ज्यादा नही है। और इसे कम बजट में भी हर कोई आसानी से खरीद सकता है। स्मार्टफोन तीन रंगों में आता है जोकि नीला, गुलाबी और काला।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y100i

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment