Vivo Y12 Space: iPhone की जमीन हिलाने आ गया Vivo का धांसू स्मार्टफोन! डिजाइन ऐसी की नजर न हटे फोन से, जानिए फीचर्स

Vivo Y12 Space: Vivo y12 space price| Vivo y12 space in india| वीवो कंपनी एक चीनी बड़ा ब्राण्ड से भरपूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार दी है। वीवो ने कम बजट वालों के लिए एक तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Vivo Y12 Space है। वीवो के इस फोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। फोन में रैम क्वालिटी काफी जबरदस्त है। स्मार्टफोन की बैटरी और कैमरा भी काफी तगड़ा है। iPhone की जमीन हिलाने आ गया Vivo का धांसू स्मार्टफोन! डिजाइन ऐसी की नजर न हटे फोन से, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y12 Space: पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप

फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल का है और यह सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए पर्याप्त है. इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है. Y12 में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. प्राइमरी लेंस अच्छी गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो लेता है, और डेप्थ सेंसर आपको पोर्ट्रेट मोड में ब्यूटी ब्लर बैकग्राउंड प्राप्त करने की अनुमति देता है.

Vivo Y12 Space: 5,000mAh की बैटरी है

वीवो Y12 4G एक बजट फोन है जो 999 युआन (11,665 रुपये) की कीमत पर आता है. यह दो रंगों में उपलब्ध है, वाइल्ड ग्रीन और क्रिस्टल पर्पल. वीवो Y12 4G एक बजट फोन है जो एक लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करता है. इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर एक दिन से अधिक तक चल सकती है. यह USB-C पोर्ट के जरिए 15W चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है, इसलिए आप इसे जल्दी से चार्ज कर सकते हैं. Y12 4G में 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी है.

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y12 4G 

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment