Vivo Y27 5G Specs: धमाकेदार फीचर्स से भरपूर Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 8GB RAM, जानिए फीचर्स

Vivo Y27 5G Specs: Vivo Update 2023| स्मार्टफोन की दुनिया में वीवो भी किसी से कम नही है बल्कि वीवो के पास अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का काफी पुराना अनुभव है। वीवो कंपनी ने अभी तक अनेकों तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो वीवो का जलबा कुछ अलग ही है। वीवो कंपनी के मोबाइल फोन अच्छी कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप के लिए जाने जाते हैं। वीवो कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है मार्केट में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ऐसे ही वीवो के बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo Y27 5G Specs है। वीवो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम सहित अनेक फीचर्स मिल रहे हैं। धमाकेदार फीचर्स से भरपूर Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 8GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जाने इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y27 5G Specs: वीवो में मिल रहे ये तगडे़ फीचर्स

वीवो ब्रांड ने शानदार स्पेक्स और शानदार ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ वीवो Y35 लॉन्च किया था। हाल ही में, हमने खबर पकड़ी कि चीनी कंपनी कथित तौर पर Vivo Y27 5G नाम से Vivo Y सीरीज़ के एक और सदस्य पर काम कर रही है। विवो Y27 5G स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ एक अच्छा 6.64-इंच आईपीएस एलसीडी है। वीवो मशीन में 20:9 अनुपात पहलू और 90Hz ताज़ा दर भी है। सिस्टम के संचालन के बारे में क्या ख्याल है? वीवो स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित ओरिजिन ओएस पर चलते हैं।

Vivo Y27 5G Specs: धांसू मिल रही रैम और अनेक सतरंगी फीचर्स

विवो मशीन 8GB तक रैम और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आ सकती है। Vivo Y27 5G कैमरे में पीछे की तरफ डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर है। वीवो के इस डिवाइस में सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में सिंगल 16MP स्नैपर है। हुड के तहत, वीवो हैंडसेट में एक नॉन-रिमूवेबल 5000mAh बैटरी होनी चाहिए जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। नए वीवो डिवाइस में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment