Vivo Y36 Max Lite: 5000mAh बैटरी बैकअप वाला Vivo का धांसू स्मार्टफोन, रैम और कैमरा मिल रहा जानदार, जानिए खासियतें

Vivo Y36 Max Lite: Vivo New Update| वीवो कंपनी तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो के पास तकनीकि का अच्छा खासा भण्डार है। ग्लोबल मार्केट में तो वीवो कंपनी की तू-तू बोलती है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वीवो के ग्राहकों ने दिल से पसंद किये हैं। वीवो कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में बाढ़ सी आ जाती है। वीवो के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें तगड़ा बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही रैम और कैमरा भी धांसू है। ऐसे ही वीवो के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo Y36 Max Lite है। 5000mAh बैटरी बैकअप वाला Vivo का धांसू स्मार्टफोन, रैम और कैमरा मिल रहा जानदार, जानिए खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y36 Max Lite: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये चकाचक फीचर्स

डिवाइस में सेल्फी के लिए वॉटरड्रॉप नॉच, स्क्रैच-रेसिस्टेंट फ्लोराइट एजी और ग्लिटर ग्लास बैक डिज़ाइन, IP54 वॉटर और डस्ट प्रोटेक्शन और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। हार्डवेयर के संदर्भ में वीवो मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ आती है। वीवो डिवाइस आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करता है। डिस्प्ले के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से, विवो Y36 स्पेक्स 1080 x 2388 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.64-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। इसके अलावा, इस फोन में 20:9 रेश्यो आस्पेक्ट है। Vivo Y36 5G को भारत में देश की नवीनतम पेशकश के रूप में घोषित किया गया है।

Vivo Y36 Max Lite: तगड़ा मिल रहा बैटरी बैकअप व रैम

मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए वीवो डिवाइस 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर + 2MP डेप्थ लेंस शामिल है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में सिंगल 16MP स्नैपर है। विवो Y36 कैमरे बैक सेटअप पर एक डुअल-लेंस पैक करते हैं। इसके अलावा रोशनी को चालू रखने के लिए एक अच्छा 5000mAh जूस बॉक्स है जिसे USB-C पोर्ट के माध्यम से 44W तक चार्ज किया जाता है।  

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y36 Max Lite

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment