Vivo Y36 Pro: 200MP वाले DSLR कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Vivo Y36 Pro: वीवो कंपनी एक तकनीकि से जुड़ी हुई बड़ी कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी गई है। वीवो ने अभी हाल ही में एक और नई सीरीज वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Vivo Y36 Pro है। वीवो ने अपने इस चहेते स्मार्टफोन में तगड़ी फीचर्स क्वालिटी दी है। स्मार्टफोन में धांसू क्वालिटी का कैमरा दिया गया है, जिससे की आप आसानी से अच्छी खासी फोटोग्राफी कर सकते हैं। इसी प्रकार वीवो के फोन में रैम भी दमदार दी गई है, और बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल दिया गया है, जिसका बैकअप काफी तगड़ा दिया गया है। वैसे भी वीवो का जब कभी भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की बाजार में बाढ़ सी आ जाती है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y36 Pro: वीवो स्मार्टफोन हैं ये दमदार फीचर्स

वीवो कंपनी हमेशा से ही अपनी तगड़ी तकनीकि के लिए पहचानी जाने वाली बड़ी कंपनी है। वीवो के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में जरा भी प्रकाश डालें तो इसमें 6.9 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 120 हार्टज वाला रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसी प्रकार इसके बैटरी पॉवर की बात करें तो इसमें 8000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, साथ में 90 वॉट का फास्ट चार्जर भी शामिल है, जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

Vivo Y36 Pro: फोटोशूट क्वालिटी वाला मिल रहा कैमरा

वीवो कंपनी अपनी उच्च तकनीकि के लिए काफी माहिर कंपनी है। वीवो ने जितने भी सीरीज वाले फोन तैयार किये हैं सभी में अच्छी तकनीकि दी है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें 200 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जिससे की फोटो क्वालिटी काफी जानदार शूट होती है। इसमें 54 मेगापिक्सल का सेल्फी वाला कैमरा शामिल है, सपोर्ट के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। इसमें हाई परफार्मेंस वाला Qualcomm Snapdragon 680 दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y36 Pro

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment