Xiaomi Redmi 13R: 16GB रैम और 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन ने बजा दी iPhone की पुंगी, जानिए कीमत

Xiaomi Redmi 13R: Xiaomi Redmi 13R Price| Xiaomi Redmi 13R 2024| Xiaomi Redmi 13R Review| शाओमी कंपनी एक अच्छी क्वालिटी वाले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। शाओमी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल मिली है। शाओमी जब भी अपना कोई नई सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

ऐसे ही शाओमी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Xiaomi Redmi 13R है। शाओमी के इस स्मार्टफोन की बॉडी बहुत ही मजबूत और दमदार है। शाओमी में रैम क्वालिटी भी काफी जबरदस्त मिल रही है। फोन का कैमरा फोटोशूट क्वालिटी वाला शामिल है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi Redmi 13R: जबरदस्त मिल रहे स्मार्टफोन में फीचर्स

Redmi 13C 5G के साथ कुछ विशिष्टताओं को साझा करते हुए, Xiaomi Redmi 13R भी एक बजट-अनुकूल फोन है। यह मोबाइल Xiaomi की बाजार में और अधिक प्रभुत्व स्थापित करने की महत्वाकांक्षा को दर्शाता है। Redmi 13R 5G स्पेक्स में 6.74-इंच IPS LCD स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz और 1,600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन है। मेमोरी के संबंध में, Xiaomi फोन 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। हुड के तहत, Redmi 13R मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC द्वारा संचालित है।

Xiaomi Redmi 13R: तगड़ी मिल रही रैम और दमदार कैमरा

Xiaomi के बैक कैमरा सेटअप में f/1.8 के साथ 50 MP और 0.08MP का सहायक लेंस शामिल है। इसके अलावा, सामने की तरफ 5MP का सेल्फी लेंस है। साथ ही, सेल्फी कैमरे का रिजॉल्यूशन 32MP हो सकता है। परिणामस्वरूप, मेज़ू फोन ने बेहतर कैमरा विभाग के साथ एक बार फिर जीत हासिल की। बैटरी के संबंध में, Xiaomi मशीन USB टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से 18W वायर्ड चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करती है। इसके अतिरिक्त, Meizu डिवाइस में 5020mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो 80W वायर्ड चार्जिंग के अलावा 50W वायरलेस चार्जिंग की पेशकश करेगी। इस प्रकार, Meizu 21 Pro अंतिम विजेता है!

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi Redmi 13R

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here

इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment