Xiaomi Redmi Note 11: सबको दीवाना बनाने वाला Xiaomi का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहे धांकड़ फीचर्स

Xiaomi Redmi Note 11: शाओमी कंपनी लोगों के दिलों में बसी हुई एक बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी बन गई है। शाओमी कंपनी ने अपने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मॉडल निकाले हैं। जिन्हें शाओमी को पसंद करने वाले ग्राहकों ने दीवानों की तरह पसंद किये हैं। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन की इतनी खपत रहती है कि ऑनलाइन मार्केट में भी इस कंपनी के मोबाइल फोनों की एडवांश बुकिंग रहती है। जब भी शाओमी कंपनी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारती है, लोगों की खरीदने के लिए लाइन सी लग जाती है। आज हम शाओमी कंपनी के बेहतरीन फीचर्स से भरपूर नये स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Xiaomi Redmi Note 11 है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में रैम से लेकर अनेक बेहतरीन फीचर्स अच्छे मिल रहे हैं। सबको दीवाना बनाने वाला Xiaomi का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहे धांकड़ फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi Redmi Note 11: शाओमी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स ऐसे की दिल मचल जाये

Xiaomi Redmi Note 11 कई सफलता और शक्तिशाली सुविधाओं के साथ एक उत्कृष्ट हैंडसेट है। डिस्प्ले के लिए, Xiaomi Redmi Note 11 में 1080 x 2400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.43-इंच की OLED कैपेसिटिव टचस्क्रीन दी गई है। Xiaomi हैंडसेट पहला अंक जीतता है। सॉफ्टवेयर डिपार्टमेंट की बात करें तो Xiaomi स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 680 4G चिपसेट पर चलता है। Xiaomi डिवाइस एंड्रॉइड 11 पर काम करता है।

Xiaomi Redmi Note 11: तगड़ी बैटरी व कैमरा क्वालिटी में है धांसू ये स्मार्टफोन

Xiaomi हैंडसेट विभिन्न प्रकारों के साथ आता है. 64GB/ 4GB RAM, 64GB/ 6GB RAM, 128GB/ 4GB RAM, और 128GB/ 6GB RAM (256GB तक विस्तार योग्य)। Xiaomi Redmi Note 11 के कैमरों में रियर पर क्वाड-कैमरा सिस्टम है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP + 2MP सेंसर शामिल है।इस प्रकार, Xiaomi फोन में एक 13MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर भी है। बैटरी के बारे में, Xiaomi स्मार्टफोन में 5000mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment