Huawei Nova 11: 8GB RAM वाले Huawei के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की एडवांश बुकिंग शुरू, इसमें है 108MP कैमरा के साथ जबदस्त फीचर्स, जानिए डिटेल

Huawei Nova 11: Huawei Smartphone 2023| Huawei Nova 11 SE| हुवावे कंपनी एक बहुत ही बड़ी तकनीकि से जुड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। हुवावे कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी फोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी गई है। अभी हाल ही में हुवावे कंपनी ने एक और जबदस्त फीचर्स वाला काफी सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसमें फीचर्स काफी दमदार किस्म के दिये गये हैं। Huawei Nova 11 हुवावे कंपनी के इस फोन की सेल कल यानि 3 नवम्बर से शुरू होगी। हालांकि इसकी एडवांश बुकिंग अभी से शुरू हो गई हैं। हुवावे कंपनी के इस फोन में रैम क्वालिटी काफी दमदार मिल रही है। इसी प्रकार इसकी कैमरा क्वालिटी से लेकर बैटरी बैकअप भी काफी दमदार किस्म का दिया गया है। आइए जानते हैं हुवावे के इस फोन के फीचर्स के बारे में आगे।

Huawei Nova 11: हुवावे फोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

हुवावे स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने एक अजब और गजब किस्म के फीचर्स क्वालिटी वाले फोन बनाने वाली कंपनी है। इस कंपनी के फोन बेधड़क तरह से मोबाइल मार्केट में बिक जाते हैं। फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिल रहा है। जो दूर से भी फोटो को एकदम साफ खींचने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन में 66 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिल रहा है।

Huawei Nova 11: रैम और प्रोसेसर मिल रहे जबरदस्त

हुवावे के इस नए लॉॅन्च स्मार्टफोन की जितनी भी तारीफ ज्यादा की जाए उतनी कम लगती है। स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी की बात करें तो इसमें 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसकी डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.67 इंच का जबरदस्त डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसी के साथ इसमें 4500एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei Nova 11

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment