Motorola G84 5G: मात्र 8,700 रूपए की महा बचत पर मिल रहा 12GB RAM से भरपूर Motorola 5G स्मार्टफोन, जानिए डिटेल

Motorola G84 5G: Motorola G84 Update| Motorola Offer| मोटोरोला एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। मोटोरोला जैसी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें मोटोरोला के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से इस कंपनी के फोन को खरीदे हैं। वर्तमान समय में दीवाली का त्यौहारी सीजन नजदीक है, ऐसे में मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी विशेष ऑफर के तहत अपने फोन को निकाल रही हैं। Motorola G84 5G ऐसे में जो लोग एक अच्छा और सस्ता फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं, उनके लिए यह त्यौहारी ऑफर वाला सीजन बहुत ही महत्वपूर्ण है। आज हम मोटोरोला कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले भारी डिस्काउंट पर मिलने वाले एक अच्छे फोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो ऑफर के तहत मात्र 8,700 रूपये की महा बचत पर मिल रहा है। आइए जानते हैं मोटोरोला के इस फोन के बारे में।

Motorola G84 5G: मोटोरोला के फोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

मोटोरोला कंपनी के जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Motorola G84 5G है। मोटोरोला का यह फोन एक तो अभी त्यौहारी सीजन पर महा बचत के तहत मिल रहा है। इसके फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो इसमें 12जीबी रैम और 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिससे की फोन की बेसिक स्पीड काफी तगड़ी बनी रहेगी। फोन में डिस्प्ले भी तगड़ी है जो पूरी सिनेमा का मजा फोन पर दिलाती है। Motorola G84 5G

Motorola G84 5G: बैटरी और कैमरा जबरदस्त

मोटोरोला कंपनी के इस त्यौहारी सीजन के धमाकेदार फोन के बारे में जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का फोटोशूट क्वालिटी वाला कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेस शामिल है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Motorola G84 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment