Huawei Nova 11 SE: लड़कियों के दिल को चुभ गया Huawei का दमदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और जबर्दस्त बैटरी, जानिए डिटेल

Huawei Nova 11 SE: हुवावे कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही बड़ी तकनीकि से जुड़ी कंपनी है। हुवावे कंपनी ने एक से बढ़कर एक सीरीज वाले अनेकों फोन बनाकर तैयार किये हैं, ग्राहकों ने हुवावे कंपनी के सभी फोन को बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। हुवावे कंपनी ने अभी हाल ही में एक दमदार स्मार्टफोन लॉॅन्च किया है जिसका नाम Huawei Nova 11 SE है। फोन में फीचर्स क्वालिटी भी बेमिसाल है। फोन में दमदार प्रोसेसर के साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही फोन में रैम और कैमरा की भी बात निराली है। आजकल हुवावे कंपनी का यह फोन मोबाइल मार्केट में बड़ा ही चर्चा में बना हुआ है। लड़कियों के दिल को चुभ गया Huawei का दमदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और जबर्दस्त बैटरी, जानिए डिटेल। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Huawei Nova 11 SE: हुवावे फोन में शामिल हैं ये तगड़े फीचर्स

हाल ही के हुवावे लॉन्च फोन की बात करें तो इसमें फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल रही है। स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा है। इसकी रैम क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें 8जीबी की दमदार रैम के साथ 512जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 680 स्नैपड्रेगन चिपसेट लगा हुआ है। फोटोग्राफी के लिए यह फोन काफी शानदार है।

Huawei Nova 11 SE: पॉवरफुल मिल रहा बैटरी बैकअप

हुवावे कंपनी के इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में अगर बात करें तो इसमें पॉवरफुल किस्म का 4500एमएएच का बैटरी बैकअप मिल रहा है। साथ में ही इसमें 66 वॉट का जबर्दस्त फास्ट चार्जर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डयूल सिम और 5जी नेटवर्क के साथ आया है। फोन में जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी आप्शन दिया गया है।  

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei Nova 11 SE

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment