OnePlus V Fold Smartphone: OnePlus का फोटोशूट कैमरा वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का एक नंबरी कैमरा, जाने फीचर्स

OnePlus V Fold Smartphone: OnePlus Latest Smartphone| मोबाइल फोन की दुनियां में वनप्लस कंपनी वर्तमान समय में बड़ी ही चमकदार तरीके से बाजार में अपना कब्जा जमाये हुये है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन अक्सर लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें लोगों ने अपने दिल से वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन को बखूबी तौर पर पसंद किये हैं। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन की एक खास बात ये है कि यह कंपनी जब भी अपना मोबाइल फोन बाजार में उतारती है तो लोगों की भीड़ जुट जाती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन में ऐसी कुछ खासियत रहती है। ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus V Fold Smartphone है। वनप्लस कंपनी ने इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी दी हुई है। जो स्मार्टफोन में चार चांद का काम करती है। OnePlus का फोटोशूट कैमरा वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का एक नंबरी कैमरा, जाने फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus V Fold Smartphone: वनप्लस में मिल रहे इतने सारे फीचर्स

वनप्लस का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जिसे वनप्लस वी फोल्ड के नाम से जाना जाता है, कंपनी का अपनी तरह का पहला स्मार्टफोन होगा। नए वनप्लस फोल्डेबल फोन को उसी सेटअप का उपयोग करना चाहिए। छवियों से, हम एक बड़े फोल्डेबल डिस्प्ले, एक भौतिक बटन, या एक चेतावनी स्लाइडर की नकल करते हुए दाईं ओर एक स्विच देख सकते हैं। OnePlus V फोल्ड हो सकता है, इसकी कोई गारंटी नहीं है। डिस्प्ले के संबंध में, वनप्लस वी फोल्ड स्पेक्स 1080 x 3200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 8.3-इंच AMOLED दिखाते हैं।

OnePlus V Fold Smartphone: तगड़ा है इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा व अनेक और फीचर्स

वनप्लस डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलने वाला है। दूसरी तरफ, वनप्लस डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से पावर स्वीकार करता है। फोटोग्राफी विभाग के संदर्भ में, वनप्लस वी फोल्ड कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर + 2MP मैक्रो शूटर शामिल है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 16 फ्रंट-फेसिंग लेंस है। अंत में, वनप्लस डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment