Nokia 6600 5G: 12GB RAM वाले Nokia स्मार्टफोन ने उड़ा दी लड़कियों की रातों की नींद, साथ में मिल रहा 108MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia 6600 5G: नोकिया एक मशहूर मोबाइल फोन बनाने वाली तकनीकि से जुड़ी अनुभव वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी एक प्रकार से ब्राण्ड कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक सीरीज वाले मोबाइल फोन निकाले हैं। सभी मोबाइल फोन को लोगों ने बड़े ही शौक से इस्तेमाल किये हैं। नोकिया कंपनी की खासियत रहती है कि यह कंपनी अपने प्रोडक्ट क्वालिटी से कभी भी समझौता नही करती है इसी कारण से नोकिया कंपनी आज लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करता है ग्राहको की मानो बाजार में लाइन सी लगना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 6600 5G है। नोकिया कंपनी के इस धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है इसके साथ-साथ अन्य और भी बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। 12GB RAM वाले Nokia स्मार्टफोन ने उड़ा दी लड़कियों की रातों की नींद, साथ में मिल रहा 108MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 6600 5G: नोकिया धांसू स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Nokia 6600 5G प्रीमियम स्पेक्स के साथ लॉन्च होने वाला है। Nokia 6600 5G स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 4.8 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन लाते हैं। हुड के तहत, नोकिया फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए, Android 13 संस्करण पर दो जानवर चलते हैं। नोकिया स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वर्जन (512GB तक) है।

Nokia 6600 5G: फोटोशूट वाला मिल रहा स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा व अनेक फीचर्स

ऑप्टिक्स की बात करें तो Nokia 6600 5G कैमरे में सिंगल 108MP सेंसर है, जबकि फ्रंट कैमरा सिंगल 32MP है। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के लिए धन्यवाद, नोकिया ब्रांड इस दौर को जीतता है। बैटरी की बात करें तो Nokia स्मार्टफोन में 6700mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment