Nokia 7610 Fire Pro: धांसू फीचर्स के साथ उतरा Nokia का तूफानी स्मार्टफोन, रैम और कैमरा फर्राटेदार, जानिए फीचर्स

Nokia 7610 Fire Pro: नोकिया कंपनी तकनीकि के मामले में एक बड़ी कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास धांसू किस्म की फीचर्स क्वालिटी है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन निकाले हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी अच्छी दी गई है। नोकिया का ग्लोबल मार्केट में जलबा ही कुछ अलग अंदाज से कायम है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन बनाये हैं सभी में फीचर्स अच्छे दिये गये हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से झकास स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Fire Pro है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी हाई है और पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी शामिल है। धांसू फीचर्स के साथ उतरा Nokia का तूफानी स्मार्टफोन, रैम और कैमरा फर्राटेदार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Fire Pro: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये झकास फीचर्स

नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है।Nokia हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है। Nokia बीस्ट पहला राउंड जीतता है। Nokia 7610 बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं।

Nokia 7610 Fire Pro: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

Nokia में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है। Nokia कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं। उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है।   

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Fire Pro

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment