Xiaomi 11i Note 5G: Apple की नींद हराम करने आया Xiaomi का धांकड़ स्मार्टफोन, 8GB की मिल रही तगड़ी रैम, जानिए खासियतें

Xiaomi 11i Note 5G: Xiaomi New Update| शाओमी कंपनी एक जानी मानी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। शाओमी कंपनी के पास काफी लम्बे समय का स्मार्टफोन बनाने का अनुभव है। शाओमी कंपनी ने भी अभी तक अनेकों सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें शाओमी के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी कुछ हटकर मिल जाती है। ग्लोबल मार्केट में तो इसकी तू-तू बोलती है। शाओमी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बता दे तो इसमें तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है इसी के साथ ही कैमरा और बैटरी बैकअप भी धांकड़ मिल रहा है। ऐसे ही शाओमी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Xiaomi 11i Note 5G है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स हैं। Apple की नींद हराम करने आया Xiaomi का धांकड़ स्मार्टफोन, 8GB की मिल रही तगड़ी रैम, जानिए खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi 11i Note 5G: शाओमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

शाओमी के इस स्मार्टफोन की रैम की बात करें तो इसमें 8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB है। जो स्मार्टफोन को बेहतरीन स्पीड देता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ AMOLED Display है। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही दिल से पसंद करते हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 108MP Rear Camera | 16MP Front Camera है।

Xiaomi 11i Note 5G: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5160 mAh Li-Polymer Battery है। जो स्मार्टफोन को पॉवरफुल बनाता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन क्वालिटी का Mediatek Dimensity 920 Processor प्रोसेसर है। जो स्मार्टफोन को अच्छी ताकत देता है। आज कल के दौर में अक्सर लोग शाओमी के स्मार्टफोन ज्यादा लिये मिल जायेंगे, क्योकि इस कंपनी के स्मार्टफोन में अनेक प्रकार के फीचर्स मिल जाते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi 11i Note 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment