Realme GT Neo 5 SE specs: Realme के इस धांसू स्मार्टफोन ने बना दिया सबको दीवाना, इसमें मिल रहा 64MP कैमरा, साथ में 16GB RAM, जानें फीचर्स

Realme GT Neo 5 SE specs: Realme Latest Mobile| वीवो कंपनी आज के समय में काफी उछाल मार रही है। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन सबकी पसंद बनते चले जा रहे हैं। लोग जब भी अपना पुराना स्मार्टफोन बदलकर नया स्मार्टफोन खरीदने की सोचता है तो अक्सर लोगों के मन में वीवो कंपनी का ख्याल आता है। वीवो कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वीवो के दीवानो ने बड़े ही अच्छी तरह से पसंद किये हैं। आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme GT Neo 5 SE specs है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में कैमरा भी काफी अच्छा खांसा मिल रहा है। Realme के इस धांसू स्मार्टफोन ने बना दिया सबको दीवाना, इसमें मिल रहा 64MP कैमरा, साथ में 16GB RAM, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme GT Neo 5 SE specs: वीवो में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

हमारे सूत्रों के मुताबिक रियलमी का यह फोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में दस्तक देने के लिए तैयार हो रहा है। आइए जानें कि अब हम नई रीयलमे मशीन के बारे में क्या जानते हैं! डिस्प्ले के मामले में, रीयलमे जीटी नियो 5 एसई विनिर्देशों में 20: 9 अनुपात पहलू के साथ 2772 x 1240 पिक्सेल के साथ 6.74-इंच AMOLED है। इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR 10+ सपोर्ट है। स्मृति विभाग के बारे में कैसे? यह स्मार्टफोन 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB/1TB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। हुड के तहत, Realme डिवाइस Android 13-आधारित Realme UI 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Realme GT Neo 5 SE specs: अच्छी मिल रहे कैमरा फीचर्स व और बहुत कुछ

हार्डवेयर-वार, Realme स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 चिपसेट से शक्ति मिलती है। आइए एक प्रकाशिकी प्रणाली को पकड़ें! Realme GT Neo 5 SE कैमरा पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस प्रदान करता है। इसमें 64MP प्राइमरी शूटर + 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 2MP मैक्रो स्नैपर शामिल है। इसके अलावा, इस रियलमी डिवाइस में सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का सिंगल सेंसर है। बैटरी के लिहाज से, Realme फोन में 5500mAh का जूस बॉक्स है जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।  
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment