Vivo T3 5G Specs: Vivo के इस चकाचक स्मार्टफोन ने ग्राहकों के दिलों में जलाई चिंगारी, सस्ती कीमत में मिल रहे धांकड़ फीचर्स

Vivo T3 5G Specs: #vivot3specs| #vivot35gprice| #vivot35gspecification| #vivot35greview| वीवो एक बहुत ही प्रचलित फोन निर्माता कंपनी है। वीवो ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं ग्राहकों ने बड़े ही दिल से पसंद किये हैं। वीवो का ग्लोबल मार्केट में अलग ही दबदबा कायम है। ऐसा ही वीवो कंपनी का Vivo T3 5G Specs है। जो ग्राहकों के दिलें की चिंगारी जलाने आया है। फोन में सभी फीचर्स काफी तगड़े किस्म के मिल रहे हैं। फोन में धांसू रैम के साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया हुआ है। इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी शानदार दी गई है। जिससे की आप अच्छी तरह से फोटोग्राफी निकाल सकते हैं। स्मार्टफोन की कीमत भी कुछ ज्यादा नही है बल्कि यह स्मार्टफोन आपको कम कीमत में आसानी से मिल जाएगा। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Vivo T3 5G Specs: वीवो में शामिल हैं ये फीचर्स

दुनिया भर के कुछ देशों में Vivo V30 Lite 5G को लॉन्च करने के अलावा, चीनी ब्रांड ने गुप्त रूप से Vivo T लाइनअप की वापसी की योजना बनाई है। एक हालिया सूत्र के अनुसार, इस परिवार का अगला फोन मॉडल नंबर V2334 के साथ IBIS डेटाबेस पर पाया गया है, जो इसके आगामी रिलीज का संकेत देता है। हमारे स्रोत के अनुसार, नए वीवो फोन का नाम Vivo T3 5G है। यह डिवाइस अप्रैल 2023 में लॉन्च किए गए Vivo T3 का उत्तराधिकारी है। इसके अलावा, इसे कैमरा सिस्टम और हार्डवेयर के संबंध में कई अपग्रेड के साथ आना चाहिए। विस्तार से, विवो T3 5G स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.38-इंच AMOLED की पेशकश करता है। इसके अलावा, वीवो डिवाइस में 120Hz डिस्प्ले और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है।

Vivo T3 5G Specs: तगड़ी रैम और दमदार है कैमरा

वीवो हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट से पावर लेता है। दूसरी ओर, वीवो डिवाइस एंड्रॉइड 14-आधारित फनटच 14 पर काम करता है। हुड के तहत, वीवो मशीन 8GB रैम और 256GB ROM (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आती है। बैटरी क्षमता के बारे में क्या ख्याल है? वीवो मॉन्स्टर में 80W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी है। आइए प्रकाशिकी प्रणाली की ओर चलें! Vivo T3 5G कैमरे में ट्रिपल रियर लेंस सेटअप है। इसमें 108MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 16MP स्नैपर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo T3 5G Specs

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment