Nokia 7610 Mini Nord: Apple को पटकनी मार देगा Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का फोटोशूट कैमरा, जानें खासियतें

Nokia 7610 Mini Nord: Nokia Update 2023| वर्तमान समय के इस डिजिटल युग में अब सब कुछ संभव हो गया है। अब आधा कार्य तो मोबाइल के माध्यम से भी व्यक्ति पूरा सकता है, क्योकि स्मार्टफोन में कुछ ऐसे फीचर्स होते हैं जो हर कार्य को बहुत ही आसान बना देते हैं। नोकिया कंपनी एक बहुत ही पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया के पास मोबाइल फोन बनाने का अनुभव भी अपार है। नोकिया ने जितने भी मोबाइल फोन अभी तक बनाये हैं सभी में फीचर्स जानदार दिये हैं। ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Mini Nord है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है इसके साथ-साथ अनेक और भी फीचर्स मिल रहे हैं। Apple को पटकनी मार देगा Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का फोटोशूट कैमरा, जानें खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Mini Nord: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

Nokia बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है।

Nokia 7610 Mini Nord: अच्छी क्वालिटी का मिल रहा कैमरा व अनेक ये फीचर्स

उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है। नोकिया कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं। Nokia में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment