OnePlus Nord N30 5G Specs: OnePlus के स्मार्टफोन ने उड़ा दिये अच्छों-अच्छों के होश, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 8GB RAM, जानें फीचर्स

OnePlus Nord N30 5G Specs: OnePlus Latest Mobile| स्मार्टफोन का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही रूतबा चल रहा है। वनप्लस के स्मार्टफोन आज के समय में खूब लोग धड़ल्ले से खरीद रहे हैं। इसकी प्रमुख बजह सिर्फ एक ही है इस कंपनी के स्मार्टफोन में मिलने वाले तगड़े फीचर्स है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में अक्सर बढ़िया किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं। वनप्लस कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही धांकड़ किस्म के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord N30 5G Specs है। वनप्लस के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है और रैम भी अच्छी मिल रही है। OnePlus के स्मार्टफोन ने उड़ा दिये अच्छों-अच्छों के होश, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 8GB RAM, जानें फीचर्स। आइए जानें इस मोबाइल फोन के बारे में।

OnePlus Nord N30 5G Specs: ये तगड़े मिल रहे वनप्लस के स्मार्टफोन में फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट ने इस सप्ताह प्रीमियम कॉन्फ़िगरेशन और भव्य डिजाइन के साथ अपनी आधिकारिक शुरुआत की थी। हमारे सूत्रों के मुताबिक, यह हैंडसेट इस अप्रैल में ग्लोबल मार्केट में आने वाला है, लेकिन अलग नाम से। आइए अब OnePlus Nord N30 5G स्पेक्स के बारे में संक्षेप में जान लेते हैं। सबसे पहले, OnePlus Nord N30 5G स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.72-इंच का Fluid AMOLED है। वनप्लस डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट, 29:9 रेशियो आस्पेक्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी प्रदान करता है। फिर, वनप्लस डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में काम करता है।

OnePlus Nord N30 5G Specs: धांसू मिल रहा इस स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

वनप्लस मशीन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 से बिजली लेती है । दूसरी तरफ, वनप्लस नॉर्ड N30 5G कैमरे ट्रिपल 108MP प्राइमरी लेंस + 2MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP मैक्रो स्नैपर स्पोर्ट करते हैं। इसके अलावा, वनप्लस स्मार्टफोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। भंडारण के संबंध में, यह 8 जीबी रैम और दो रोम विकल्प प्रदान करता है: 128/256 जीबी (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। अंतिम लेकिन कम नहीं, वनप्लस मशीन में 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment