Samsung Galaxy S21 FE: लपकमार फीचर्स से भरपूर Samsung का बेशर्म स्मार्टफोन, इसमें है पॉवरफुल 7000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy S21 FE: सैमसंग एक विश्वसनीय तकनीकि से जुड़ी बड़ी कंपनी है। सैमसंग कंपनी वर्षों से मोबाइल फोन की तकनीकि से जुड़ी है। सैमसंग कंपनी अपने अच्छे किस्म के स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। ग्लोबल मार्केट में सैमसंग कंपनी की कुछ अलग ही तरह की धाक बनी हुई है। आज के दौर में सैमसंग कंपनी का अच्छा खासा मार्केट है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक सीरीज वाले स्मार्टफोन निकाले हैं। जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने बडे़ ही अंदाजा तौर पर इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किया है। सैमसंग कंपनी जब कभी भी मोबाइल बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहक मानो दौड़े चले आते हैं। ऐसे ही सैमसंग कंपनी के धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S21 FE है। सैमसंग के इस धांकड़ स्मार्टफोन में तगड़ा पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। लपकमार फीचर्स से भरपूर Samsung का बेशर्म स्मार्टफोन, इसमें है पॉवरफुल 7000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy S21 FE: तगड़े फीचर्स से भरपूर है सैमसंग का ये स्मार्टफोन

Samsung Galaxy S21 FE ने भव्य डिजाइन और उत्कृष्ट कैमरा सिस्टम के साथ शुरुआत की। डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच डायनामिक AMOLED 2X है। सैमसंग डिवाइस Exynos 2100 / स्नैपड्रैगन से पावर लेता है। सैमसंग स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है।

Samsung Galaxy S21 FE: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अनेक फीचर्स

मेमोरी विभाग में जाने पर, सैमसंग फ्लैगशिप 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) में आता है। सैमसंग गैलेक्सी कैमरा 12MP + 8MP + 12MP डेप्थ सेंसर पैक करता है। इसके अलावा 32MP का सेल्फी शूटर है। बैटरी के बारे में बात करते हैं सैमसंग डिवाइस में एक बड़ा 7000mAh का एनर्जी बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment