Nokia 7610 Mini Spice: iphone की आंखों में धूल झाैंक देगा Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 7200mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia 7610 Mini Spice: Nokia Update 2023| नोकिया तकनीकि मामले में काफी पुरानी और तगड़े फीचर्स से भरपूर मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों मोबाइल फोन बनाये हैं जिन्हें नोकिया के शौकीनों ने दिल से इस कंपनी के मोबाइल को पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो नोकिया का अच्छा खासा जलजला है। नोकिया जैसी कंपनी अपने स्मार्टफोन बड़े ही अच्छे फीचर्स से बनाती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप काफी बढ़िया किस्म का मिल जाता है। ऐसे ही नोकिया के धांसू फीचर्स से भरपूर आने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Mini Spice है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं। iphone की आंखों में धूल झाैंक देगा Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 7200mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Mini Spice: नोकिया में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है। नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है। नोकिया बीस्ट पहला राउंड जीतता है। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 7610 बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया।

Nokia 7610 Mini Spice: तगड़ी मिल रही मोबाइल में रैम व अनेक ये फीचर्स

नोकिया कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं। Nokia में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment