Nokia Beam Max review: iPhone को टक्कर देने Nokia लाया जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन, कैमरा मिल रहा धांसू और कीमत भी ना के बराबर

Nokia Beam Max review: नोकिया अंपनी तगड़ी तकनीकि के लिए बरसो वर्षों से लोगों के दिलों पर राज करती चली आ रही है। नोकिया कंपनी अपनी तगड़ी तकनीकि के लिए काफी मशहूर है। अभी तक के रिकॉर्ड में नोकिया कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिली है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Beam Max review है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार रखी गई है। स्मार्टफोन में धांसू किस्म का कैमरा दिया गया है, जिससे की दूर से भी फोटो को अच्छी खीचां जा सकता है। स्मार्टफोन में रैम भी फर्राटेदार मिल रही है, जोकि फोन की गति को तीव्र बनाए रखने में काफी मददगार साबित है। बैटरी बैकअप का भी कोई मुकाबला नहीं करता है। iPhone को टक्कर देने Nokia लाया जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन, कैमरा मिल रहा धांसू और कीमत भी ना के बराबर. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में आगे।

Nokia Beam Max review: स्मार्टफोन में ये मिल रहे तगड़े फीचर्स

नोकिया कंपनी के नए Nokia Beam Max review में अनेकों फीचर्स ऐसे हैं जो फोन में चार चांद लगाने के लिए कारगर है। स्मार्टफोन एंड्रायॅड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 मिलने की संभावना बताई जा रही है। फोन में 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले फुल एचडी प्लस में दी गई है और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन उपलब्ध है। फोन में 10जीबी की रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। जो एक सामान्य फोन की अपेक्षा काफी ज्यादा है।

Nokia Beam Max review: नोकिया में दमदार मिल रहा कैमरा और बैटरी बैकअप

नोकिया के Nokia Beam Max review के बैटरी बैकअप की अगर बात करें तो इसमें 7900mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, जो स्मार्टफोन को लम्बे समय तक फुल चार्ज रखने की क्षमता रखता है। साथ में 100 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जोकि फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की पॉवर शक्ति रखता है। स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 18 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा शामिल है। सपोर्ट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का एक और कैमरा दिया गया है, जो स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने में अच्छी मदद करता है। Nokia Beam Max review

Nokia Beam Max review: नोकिया का यह स्मार्टफोन मिलेगा इतनी कीमत में

नोकिया कंपनी के Nokia Beam Max review की कीमत के बारे में पूरी जानकारी के माध्यम से आपको बता दे कि यह फोन 29,000 रूपये की कीमत पर आसानी से खरीदा जा सकता है और यह भारतीय मार्केट में कम बजट वाला एक सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन साबित हो रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Beam Max review

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment