Oppo A99 specs: Vivo को मात देने वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 6400mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Oppo A99 specs: Oppo Mobile 2023| ओप्पो एक नये जमाने की जानी-मानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो का इस समय बहुत बड़ा मार्केट बना हुआ है। अक्सर देखा जा रहा है कि मोबाइल फोन के शौकीन ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन लेना पसंद करते हैं। ओप्पो कंपनी के मोबाइल फोन की विशेष बात ये है कि इस कंपनी के मोबाइल फोन में अनेक प्रकार की फीचर्स मिल जाते हैं, जिस बजह से ओप्पो के मोबाइल फोन लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले ओप्पो के मोबाइल फोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo A99 specs है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में अनेक प्रकार की फीचर्स मिल रहे हैं। जो मोबाइल फोन को लाजबाव बनाते हैं। Vivo को मात देने वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 6400mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A99 specs: ओप्पो के मोबाइल फोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Oppo A99 नाम से OPPO A परिवार के अगले सदस्य के आगमन पर अपडेट करना चाहते हैं। इस स्मार्टफोन में एक शानदार ऑप्टिक्स सिस्टम है जो आपको पिछले संस्करणों की याद दिलाता है। डिस्प्ले के संबंध में, Oppo A99 स्पेक्स में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। इस डिवाइस में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट है। दूसरी ओर, ओप्पो फोन में 8GB/12GB रैम और 64GB/128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इसके अलावा, डिवाइस को एक माइक्रोएसडीएक्ससी कार्ड स्लॉट के साथ आना चाहिए जो 256 जीबी तक विस्तार कर सकता है।

Oppo A99 specs: ओप्पो के मोबाइल फोन में है ये धांसू रैम एवं अन्य फीचर्स

सॉफ्टवेयर विभाग के बारे में, यह डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13 के साथ आता है। इसके अलावा, ओप्पो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G चिपसेट को स्पोर्ट करता है। Oppo A99 कैमरा ट्रिपल 48MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 5MP डेप्थ शूट रियर पर पैक करता है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का सिंगल लेंस है। बैटरी के लिहाज से, ओप्पो हैंडसेट में 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 6400mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment