Nokia Cybershot specs: Nokia का गर्दा उड़ा देने वाला शानदार स्मार्टफोन, इसमें है 200MP का फोटोशूट कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia Cybershot specs: Nokia Mobile 2023| Nokia Smartphone Update| ग्लोबल मार्केट में नोकिया कंपनी का जबरदस्त रिकार्ड बना हुआ है। नोकिया कंपनी के पास बेहतरीन क्वालिटी की तकनीकि है। जिसकी दम पर आज के समय में नोकिया जैसी कंपनी काफी मशहूर है। नोकिया कंपनी का नाम बहुत ही प्रचलित में छाया हुआ है। लोग जब भी अपना पुराना मोबाइल बदलकर नया खरीदने की सोचते हैं तो उनके मन में एक ही नाम सबसे ज्यादा आता है वह केवल नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन का। नोकिया कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। ऐसे ही नोकिया कंपनी के बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Cybershot specs है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़े किस्म के फीचर्स मिल रहे हैं। जो स्मार्टफोन को चार चांद लगा रहे हैं। Nokia का गर्दा उड़ा देने वाला शानदार स्मार्टफोन, इसमें है 200MP का फोटोशूट कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Cybershot specs: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

एचएमडी ग्लोबल नोकिया साइबरशॉट नाम से एक पागल जानवर पर काम कर रही है। आइए आज इसकी जांच करते हैं! सबसे पहले, डिवाइस में एक साइबरशॉट कैमरा लेंस होने वाला है, जो इसे फोटोग्राफी के लिए शीर्ष स्थान पर रखता है। डिस्प्ले के संबंध में, नोकिया साइबरशॉट स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.5-इंच एचडी + एलसीडी है। साथ ही, यह फोन धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP52 रेटिंग के साथ काफी टिकाऊ है। इसके विपरीत, Nokia डिवाइस Android 13 संस्करण के लिए बूट होता है। इसके अलावा, Nokia मशीन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से पावर लेती है। दूसरी ओर, नोकिया फोन 12 जीबी रैम और 512 जीबी रोम के साथ आता है।

Nokia Cybershot specs: तगड़ी मिल रही नोकिया के मोबाइल फोन में कैमरा क्वालिटी व अनेक फीचर्स

नोकिया साइबरशॉट 200 एमपी कैमरा लेंस पैक करने वाले पहले नोकिया फोन में से एक है। इसके अलावा, इसमें 64MP + 12MP + 12MP + 8MP + TOF का एक और पेंटा-लेंस सिस्टम भी है। इसके अलावा, सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए नोकिया साइबरशॉट कैमरे में एक सिंगल 48एमपी फ्रंट स्नैपर भी शामिल है। इसके अलावा, नोकिया मशीन सिल्वर, डार्क सियान और चारकोल रंगों में आती है। एक अन्य साझा विशेषता 210W चार्जिंग के साथ 7100mAh की बैटरी है और तीन दिनों तक के विस्तार का अनुरोध करती है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment