Nokia Fire Plus: घोड़े जैसी स्पीड से चलने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है स्पीड वाली 12GB RAM और 200MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia Fire Plus: नोकिया कंपनी पुरानी तकनीकि से भरपूर है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले बेहतरीन मोबाइल फोन बनाये हैं। नोकिया कंपनी जब कभी भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारती है ग्राहको की मानो होड़ सी लग जाती है। सभी को बहुत ही अच्छी तरह से याद होगा कि एक समय था जब नोकिया जैसी कंपनी का नाम हर जगह लोगों के दिलों और जुबां पर रटा हुआ था। आज के समय में भी नोकिया कंपनी किसी से कम नही है बल्कि नोकिया लोगों की अच्छी पसंद बनी हुई है। नोकिया कंपनी जब भी नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर नोकिया के स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Nokia Fire Plus है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है इसके साथ कैमरा भी काफी अच्छा मिल रहा है। घोड़े जैसी स्पीड से चलने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है स्पीड वाली 12GB RAM और 200MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Fire Plus: नोकिया स्मार्टफोन में हैं ये धांकड़ फीचर्स

Nokia Fire Plus शानदार कैमरा सिस्टम और दमदार स्पेक्स के साथ आता है। Nokia Fire Plus स्पेक्स में 2160 x 3840 पिक्सल के 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.8-इंच SuperAMOLED है। नोकिया स्मार्टफोन बेहतर स्क्रीन के साथ गोल करता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस 5जी चिपसेट का उपयोग करता है, जिसमें विभिन्न विकल्प हैं: 10 जीबी/12 जीबी रैम और 128 जीबी/256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के तीन वेरिएंट।

Nokia Fire Plus: फोटोशूट तरह का मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अनेक ये फीचर्स

बैटरी के संबंध में, Nokia फ्लैगशिप में 7100mAh का जूस बॉक्स है। नोकिया फायर कैमरा 200MP प्राइमरी लेंस + 16MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP डेप्थ सेंसर से युक्त क्वाड रियर सिस्टम से लैस है। सामने की ओर, इसमें सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर है। नतीजतन, बेहतर कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ, नोकिया फायर ने Xiaomi हैंडसेट को हरा दिया।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment