Nokia G42 5G: Nokia ने तोड़ दिया अच्छों-अच्छों का रिकार्ड, स्मार्टफोन में मिल रहा पॉवरफुल 5000mAh का बैटरी बैकअप एवं 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Nokia G42 5G: मोबाइल फोन की दुनिया में नोकिया एक बेदाग बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक जितने भी मोबाइल फोन बनाये हैं सभी धांकड़ किस्म के फीचर्स से सुसजिज्जत तैयार किये हैं। नोकिया कंपनी वर्षों से मोबाइल फोन बनाने का कार्य करती चली आ रही है इसलिए नोकिया का नाम ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही तरह से छाया हुआ है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में जितने भी फीचर्स मिलते हैं सभी में तगड़ी क्वालिटी मिल जाती है। इसलिए अक्सर लोग नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन के दीवाने बने हुये हैं।

नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहको की बाढ़ सी लग जाती है। ऐसे ही नोकिया के तगड़े स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia G42 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में बैटरी के अलावा सभी फीचर्स अच्छे किस्म के मिल रहे हैं। Nokia ने तोड़ दिया अच्छों-अच्छों का रिकार्ड, स्मार्टफोन में मिल रहा पॉवरफुल 5000mAh का बैटरी बैकअप एवं 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G42 5G: नोकिया स्मार्टफोन में हैं ये शानदार फीचर्स

Nokia G42 5G ब्रांड का नवीनतम उत्पाद है। मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए नोकिया स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम और 128GB/ 6GB रैम के साथ आता है। एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सके। Nokia G42 स्पेक्स में 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन है। आइए प्रोसेसर पर चलते हैं नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट से पावर मिलनी चाहिए।

Nokia G42 5G: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अनेक फीचर्स

नोकिया डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है। ऑप्टिक्स के लिहाज से Nokia G42 कैमरे ट्रिपल 50MP + 2MP + 2MP रियर लेंस पैक करते हैं। इसके अलावा सेल्फी खींचने के लिए नोकिया डिवाइस के फ्रंट में सिंगल 8MP स्नैपर है। नोकिया फोन बड़े कैमरों के साथ इस दौर में जीत गया। बैटरी क्षमता के बारे में क्या ख्याल है नोकिया मशीन में 5000mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G42 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here

Leave a Comment