Nokia Race Max: अजब-गजब फीचर्स से भरपूर Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल है 16GB RAM, साथ में 8400mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Nokia Race Max: Nokia Latest Smartphone| नोकिया कंपनी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए काफी चर्चा में रहती है। नोकिया जैसी कंपनी के पास काफी पुराना मोबाइल फोन बनाने का तर्जुबा है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। नोकिया जैसी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में अनेका प्रकार के बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में आज हम बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Race Max है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम सहित अनेक और भी फीचर्स मिल रहे हैं। अजब-गजब फीचर्स से भरपूर Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल है 16GB RAM, साथ में 8400mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Race Max: नोकिया में मिल रहे ये शानदार चमकते फीचर्स

नोकिया रेस मैक्स हाई-एंड स्पेक्स और बड़े स्टोरेज के साथ आता है। नोकिया रेस मैक्स स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का आईपीएस एलसीडी प्रदान करता है। इस दौर में, नोकिया बीस्ट पहले बड़े रिजॉल्यूशन साइज के साथ आया। हार्डवेयर-वार, नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट का उपयोग करता है।

Nokia Race Max: धांसू है इस स्मार्टफोन की रैम व अनेक फीचर्स

नोकिया मशीन स्टोरेज के मामले में 8GB/128GB RAM, 12GB/256GB RAM, और 16GB/512GB RAM प्रदान करती है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्टोरेज को 512GB तक अपग्रेड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है। Nokia डिवाइस इस दौर को जीतता है। प्रकाशिकी विभाग की ओर बढ़ते हैं! नोकिया रेस मैक्स कैमरे सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए ट्रिपल 64MP + 32MP + 8MP लेंस और एक सिंगल 40MP बूट करते हैं। बैटरी के मामले में, Nokia डिवाइस में 8400mAh का विशाल जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment