Nokia Zenjutsu Mini: गदर जैसी खलबली मचाने वाला Nokia का चमकीला स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 200MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia Zenjutsu Mini: मोबाइल फोन की दुनिया में नोकिया कंपनी का जलबा कायम है। नोकिया कंपनी एक हिसाब से मानी जाये तो विश्वसनीय कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास एक बड़ा ग्राहको का समूह है, जिसकी बदौलत आज नोकिया कंपनी पूरे क्षेत्र में दम लगाकर अपना रूतबा कायम किये हुये है। नोकिया कंपनी एक ऐसी कंपनी है, जिसे एक समय में बड़ी खलबली मचायी है। आज भी हर व्यक्ति के होठों पर नोकिया जैसी कंपनी का नाम छाया हुआ है। नोकिया कंपनी की विशषता यह रहती है कि यह कंपनी अपनी तकनीकि से क्वालिटी से किसी भी प्रकार का समझौता नही करती है। नोकिया कंपनी जब कभी भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लग जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Zenjutsu Mini है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में कैमरा भी काफी अच्छा खासा मिल रहा है। गदर जैसी खलबली मचाने वाला Nokia का चमकीला स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 200MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Zenjutsu Mini: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे धांसू फीचर्स

Nokia Zenjutsu Mini को शानदार स्टोरेज और शानदार बैटरी क्षमता के साथ शुरुआत करनी चाहिए। नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5जी चिपसेट से पावर लेनी चाहिए। हुड के तहत, Nokia डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलते हैं। Nokia Zenjutsu मिनी कैमरा में एलईडी स्ट्रीक के साथ एक क्वाड 200MP + 20MP + 8MP + 5MP का रियर सेंसर है, जबकि सेल्फी लेने के लिए इसमें एक और डुअल 32MP + 2MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है।

Nokia Zenjutsu Mini: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम एवं कैमरा

Nokia मशीन में 7600mAh ऊर्जा सेल है। डिस्प्ले के बारे में, Nokia Zenjutsu Mini स्पेक्स में 2160 x 3840 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED है। नोकिया बीस्ट इस दौर को एक उच्च रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन के साथ जीतता है। मेमोरी सिस्टम के संबंध में, Nokia फ्लैगशिप में 8GB/12GB RAM और दो ROM विकल्प हैं: 128GB/ 256GB (256GB तक विस्तार योग्य)।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment