Oppo Find X6 Lite: 12GB RAM के साथ दहाड़ने आया Oppo का धांसू स्मार्टफोन, तगड़ा मिल रहा कैमरा और बैटरी, जानिए खासियतें

Oppo Find X6 Lite: Oppo New Update| ओप्पो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बेहतरीन क्वालिटी वाले मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो के पास तकनीकि का अपार भण्डार है। ओप्पो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ओप्पो के ग्राहकों ने बड़े ही दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किया है। ओप्पो का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है तो ग्राहकों की मानो लाइन सी लग जाती है। ओप्पो स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें तगड़ी तो स्पीड वाली रैम मिल रही है इसी के साथ ही कैमरा और बैटरी भी धांसू मिल रही है। ऐसे ही ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo Find X6 Lite है। 12GB RAM के साथ दहाड़ने आया Oppo का धांसू स्मार्टफोन, तगड़ा मिल रहा कैमरा और बैटरी, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Find X6 Lite: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये लाजबाव फीचर्स

Oppo Find X6 Pro स्मार्टफ़ोन के लिए DXOMARK कैमरा रैंकिंग के शीर्ष पर पहुंच गया है इसके उत्कृष्ट समग्र प्रदर्शन और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में महत्वपूर्ण सुधारों के कारण यह उन फोटोग्राफरों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है जो सभी प्रकाश व्यवस्था में बहुत सारे प्राकृतिक विवरण के साथ लैंडस्केप और पोर्ट्रेट कैप्चर करना चाहते हैं। ओप्पो फाइंड एक्स 6 कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 50MP पेरिस्कोप टेलीफोटो + 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है।

Oppo Find X6 Lite: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और कैमरा

ओप्पो फाइंड एक्स6 कैमरा फोन की अन्य प्रमुख विशिष्टताओं के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से ओप्पो फाइंड एक्स 6 प्रो स्पेक्स में 1440 x 3168 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.82 इंच का एलटीपीओ3 एमोलेड है। भंडारण विभाग के संबंध में ओप्पो फ्लैगशिप तीन प्रकारों के साथ आता है। ओप्पो मशीन ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 पर चलने वाले Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट प्रदान करती है। 12GB RAM 256GB और 512GB/16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। ओप्पो हैंडसेट में 100W वायर्ड चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी सेल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Find X6 Lite

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment