Oppo Reno 10 Pro 5G: Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन हुआ बहुत सस्ता, 12GB RAM और 256GB स्टोरेज, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo Reno 10 Pro 5G: ओप्पो कंपनी एक दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले फोन बनाने वाली काफी मशहूर कंपनी है। आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo Reno 10 Pro 5G है। ओप्पो कंपनी ने यह स्मार्टफोन बीते जुलाई माह में लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट के साथ काफी सस्ते में मिल रहा है। ऐसे में मोबाइल के शौकीनों के लिए यह बेहतरीन अवसर है एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने के लिए। स्मार्टफोन में दमदार रैम और तगड़ा स्टोरेज वेरिएंट मिल रहा है। ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन कीमत कटौती होने पर 2000 रूपये सस्ता मिल रहा है। आइए जानते हैं ओप्पो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Oppo Reno 10 Pro 5G: स्मार्टफोन में ये मिल रहे तगड़े फीचर्स

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बता दे तो इस फोन में 12जीबी की तगड़ी रैम के साथ ही 256जीबी का वरिएंट स्टोरेज दिया गया है। यानि तगड़ी रैम क्वालिटी के कारण यह स्मार्टफोन काफी अच्छा खासा है। स्मार्टफोन पर तगड़ा ऑॅफर दिया गया है जोकि इसकी बेसिक कीमत 39,999 रूपये है, जोकि 2000 रूपये के डिस्काउंट के तहत यह स्मार्टफोन 37,999 रूपये में आसानी से खरीदा जा सकता है। फोन Andriod 13 पर आधारित कलर ओएस 13.1 पर रन करता है।
Oppo Reno 10 Pro 5G
Oppo Reno 10 Pro 5G

Oppo Reno 10 Pro 5G: बैटरी और कैमरा दमदार

ओप्पो कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन की अगर बैटरी पॉवर की बात की जाए तो इसमें 4600एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है, साथ में 80 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की पॉवर रखता है। स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, साथ में 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए अलग से फ़्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Reno 10 Pro 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment