POCO F6 5G Smartphone: iPhone जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ POCO का धांसू स्मार्टफोन, तगड़ी मिल रही 8GB RAM, जानिए फीचर्स

POCO F6 5G Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया में पोको कंपनी ने अब तगड़े हिसाब से एन्ट्री मार दी है। अच्छी-अच्छी दिग्गज कंपनियों के स्मार्टफोन को पोको कंपनी टक्कर देने के लिए आ गई है। हाल ही में पोको स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एक अच्छी क्वालिटी से भरपूर पोको का स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी जबरदस्त है। POCO F6 5G Smartphone

हम पोको के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम POCO F6 5G Smartphone है। पोको के इस फोन में तगड़ी 8जीबी की रैम मिल रही है। इसी के साथ ही इसमें कैमरा से लेकर अनेक और फीचर्स भी काफी धमाकेदार मिल रहे हैं। आइए जानते हैं पोको के इस स्मार्टफोन के बारे में आगे।

POCO F6 5G Smartphone: पोको स्मार्टफोन में मिल रही ये फीचर्स क्वालिटी

स्मार्टफोन की गति बढ़ाये रखने के लिए 8जीबी की रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी मिल रहा है। पोको कंपनी के फोन में कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त मिल रही है। फोन में पीछे की तरफ 64 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसी के साथ 50 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। सपोर्ट के लिए 8 मेगापिक्सल का एक और कैमरा शामिल है।

POCO F6 5G Smartphone: रैम और कैमरा काफी मिल रहे तगड़े

स्मार्टफोन बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड वी-12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें दमदार प्रोसेसर क्वालिटी दी गई है। सबसे अच्छी बात फोन की यह है कि यह 5जी सपोर्ट करता है। यानि इस डिजिटल युग में अगर 5G के चलन को कंपनी ने विशेष ध्यान रखा है। पोको कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही तगड़े फीचर्स वाली कंपनी है। पोको कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले शामिल है।

 

महत्वपूर्ण लिंक – POCO F6 5G Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here

इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment