Realme Narzo N55 specs: Realme का जगमगाते फीचर्स वाला सतरंगी नंबर वन स्मार्टफोन, इसमें है 64MP का कैमरा और 8GB की तगड़ी रैम, जानें फीचर्स

Realme Narzo N55 specs: Realme Latest Mobile| रियलमी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आज के जमाने में मोबाइल बाजार में धमाल मचाये हुये है। यह इसलिए हो रहा है क्योकि आज के समय में रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन को लोग दिल से पसंद कर रहे हैं। रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन में आखिर ऐसा क्या है जो मोबाइल के शौकीन इसकी ओर ही खिचें चले जा रहे हैं, तो आपको बता दे कि रियलमी कंपनी कम से कम बजट में इतने सारे फीचर्स दे रही है, जिसका कोई अंदाजा भी नही लगा सकता है। रियलमी कंपनी जैसे ही अपने नये स्मार्टफोन को मोबाइल में उतारती है, स्मार्टफोन के शौकीनों की मानो बाजार में लाइन सी लग जाती है। ऐसे ही धांसू रियलमी के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme Narzo N55 specs है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है और कैमरा भी बढ़िया किस्म का मिल रहा है। Realme का जगमगाते फीचर्स वाला सतरंगी नंबर वन स्मार्टफोन, इसमें है 64MP का कैमरा और 8GB की तगड़ी रैम, जानें फीचर्स।

Realme Narzo N55 specs: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

रियलमी नार्ज़ो एन55 नाम से इस फीचर के साथ अपने दूसरे स्मार्टफोन का अनावरण किया। हुड के तहत, रीयलमे हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है। रियलमी फोन 4GB/8GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज में आता है। बॉक्स में एक माइक्रोएसडी कार्ड होना चाहिए जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। दूसरी ओर, Realme Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है। प्रकाशिकी विभाग के बारे में कैसे? इमेजिंग-वार, Realme Narzo N55 कैमरे पीछे की तरफ दोहरे लेंस प्रदान करते हैं।

Realme Narzo N55 specs: स्पीड वाली है रियलमी के स्मार्टफोन में रैम व अनेक और फीचर्स

इसमें 64MP का प्राइमरी लेंस + 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा, फ्रंट फेसिंग पर सेल्फी टॉकिंग और वीडियो कॉलिंग के लिए वाटर ड्रॉप नॉच के अंदर एक सिंगल 8MP रखा गया है। कैसे क्षमता के बारे में? रियलमी डिवाइस में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी है। यह फोन प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। डिस्प्ले के बारे में, Realme Narzo N55 में 1080 x 2408 रिज़ॉल्यूशन पिक्सल के साथ 6,67 इंच का IPS LCD है।  
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment