Redmi 12S Mini Royal: Apple को मैदान से बाहर करने वाला Redmi का तूफानी स्मार्टफोन, साथ में मिल रही पॉवरफुल बैटरी, जानिए खासियतें

Redmi 12S Mini Royal: Redmi New Update| रेडमी एक काफी पुरानी बेहतरीन तरह के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रेडमी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में तगड़े फीचर्स से भरपूर अनेकों स्मार्टफोन निकाले हैं। जिन्हें ग्राहकों ने दिल खोलकर पसंद किये हैं। रेडमी कंपनी की अगर क्वालिटी की बात करें तो ग्लोबल मार्केट में इस कंपनी का सिक्का बोलता है। हुड़ के तहत यह कंपनी मोबाइल मार्केट में छायी हुई है। रेडमी कंपनी की क्वालिटी है कि यह कंपनी तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन तैयार करती है। रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन एक तो बहुत सस्ते मिल जाते हैं और फीचर्स भी एक महंगे फोन की अपेक्षा सभी मिल जाते हैं। इसकी रैम और बैटरी की जितनी भी तारीफ की जाये उतनी कम है। ऐसे ही रेडमी के तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Redmi 12S Mini Royal है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स शामिल हैं। Apple को मैदान से बाहर करने वाला Redmi का तूफानी स्मार्टफोन, साथ में मिल रही पॉवरफुल बैटरी, जानिए खासियतें। आइए जाने इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi 12S Mini Royal: रेडमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

Redmi 12S कैमरों में क्वाड 108MP + 8MP + 5MP + 2MP रियर सेंसर होते हैं। सेल्फी के लिए सामने की तरफ सिंगल 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। Redmi डिवाइस 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) प्रदान करता है। डिवाइस बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ यह राउंड जीतता है।

Redmi 12S Mini Royal: तगड़ी मिल रही रैम व बैटरी

आइए बैटरी से शुरू करें हैंडसेट में एक 7100mAh जूस बॉक्स है। Redmi स्पेक्स में 2400 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच LTPO AMOLED प्रदर्शित होता है। Redmi 12S लंबी बैटरी लाइफ और शानदार कैमरा सिस्टम के साथ आता है। Redmi फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G चिपसेट से पावर लेता है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment