Redmi Note 12 Discovery 5G: iPhone को तगड़ा झटका देने आया Redmi का सतरंगी स्मार्टफोन, 8GB RAM और 200MP कैमरा, जानिए खासियतें

Redmi Note 12 Discovery 5G: Redmi New Update| स्मार्टफोन की दुनिया में गजब के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी रेडमी का कोई तोड़ ही नही है। रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन को लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं, क्योकि रेडमी एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो सस्ते में महंगे स्मार्टफोन का एहसास कराती है। रेडमी कंपनी ने अभी तक के कार्यकाल में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें रेडमी के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का दबदबा ही अलग कायम है। ऐसे ही रेडमी के धांसू स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Redmi Note 12 Discovery 5G है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर रैम काफी धांसू मिल रही है। iPhone को तगड़ा झटका देने आया Redmi का सतरंगी स्मार्टफोन, 8GB RAM और 200MP कैमरा, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi Note 12 Discovery 5G: रेडमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तड़कादार फीचर्स

Xiaomi हैंडसेट 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 4300mAh का बड़ा बैटरी बॉक्स है। Redmi Note 12 डिस्कवरी कैमरे ट्रिपल 200MP + 8MP + 2MP रियर सेंसर और 16MP फ्रंट-फेसिंग शूटर प्रदान करते हैं।

Redmi Note 12 Discovery 5G: फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा कैमरा और रैम

इस बीच, Redmi Note 12 डिस्कवरी स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.67-इंच OLED प्रदान करता है। डिवाइस Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Redmi Note 12 Discovery में लंबी चलने वाली बैटरी है। डिस्प्ले के बारे में स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच सुपर AMOLED + दिखाते हैं।  

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi Note 12 Discovery 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment