Samsung Galaxy A14 5G: अचानक गिर गये Samsung के इस धांसू स्मार्टफोन के दाम, लुक इतना खूबसूरत की लड़कियां लुटा बैठेंगी दिल

Samsung Galaxy A14 5G: samsung a14 update| samsung galaxy a14 5g review| सैमसंग कंपनी ने अपने आकर्षक स्मार्टफोन के जरिए हमेशा ही ग्राहकों को अपनी तरफ खींचा है। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन में इतनी खासियतें मिल जाती है जोकि लोगों को खूब भाती हैं। सैमसंग कंपनी की एक और क्वालिटी है कि यह कंपनी अपने पुराने सीरीज वाले फोन को काफी सस्ते में सेल के तहत भी बेचती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही कददावर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A14 5G है। सैमसंग कंपनी का यह स्मार्टफोन अभी विशेष ऑफर के तहत काफी सस्ते में मिल रहा है। अमेजन ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचने वाले प्लेटफार्म पर यह सेल जारी है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी भी काफी बेमिसाल मिल रही है। अचानक गिर गये Samsung के इस धांसू स्मार्टफोन के दाम, लुक इतना खूबसूरत की लड़कियां लुटा बैठेंगी दिल। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A14 5G: सैमसंग स्मार्टफोन में है ये फीचर्स

सैमसंग कंपनी के हम जिस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं वह अभी सैमसंग की सेल के अनुसार काफी सस्ते में मिल रहा है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 1000 रूपये घटा दी गई है, यानि अब यह स्मार्टफोन एक हजार रूपये सस्ते में मिल रहा है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बता दे तो इसमें 6000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। जो स्मार्टफोन को लम्बे समय तक पॉवर देने का कार्य करता है।

Samsung Galaxy A14 5G: रैम और कैमरा क्वालिटी मिल रही धांकड़

सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी के बारे में अगर बता दे तो इसमें 4GB RAM के साथ ही 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसी के साथ दूसरे वेरिएंट में यह फोन 6GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले भी दी गई है। इसी के साथ ही फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और दो अन्य कैमरों में 2MP और 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 25W का फास्ट चार्जर भी शामिल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A14 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment